भजनलाल शर्मा होंगे राजस्थान के नए मुख्यमंत्री, विधायक दल ने उन्हें चुना अपना नेता

Bhajanlal Sharma new Chief Minister of Rajasthan

Bhajanlal Sharma new CM of Rajasthan : राजस्थान का मुख्यमंत्री कौन होगा? इस सवाल का जवाब भारतीय जनता पार्टी ने आखिरकार दे दिया। मध्य प्रदेश में डॉ मोहन यादव और छत्तीसगढ़ में विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री बनाकर चौंकाने वाली भाजपा ने राजस्थान में भी चौंका दिया और वसुंधरा राजे सहित उन तमाम नामों के कयासों पर विराम लगा दिया और पहली बार के विधायक भजनलाल शर्मा के नाम पर मुहर लगा दी ।

दो उप मुख्यमंत्रियों में किस किस का नाम?

केंद्रीय पर्यवेक्षक रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और अन्य दो सहयोगियों की मौजूदगी में आज जयपुर में विधायक दल की बैठक हुई , बैठक में भजनलाल शर्मा के नाम का प्रस्ताव पार्टी की तरफ से रखा गया जिसे सर्व सम्मति से स्वीकार कर लिया गया और विधायकों ने सांगानेर से विधायक भजनलाल शर्मा को अपना नेता चुना लिया, इसी के साथ दीया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा को उप मुख्यमंत्री और वासुदेव देवनानी को विधानसभा अध्यक्ष के रूप में चुना गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....