लापरवाही पर गिरी गाज, कलेक्टर ने दिए 17 अधिकारियों के वेतन रोकने के आदेश

Bhind: इस दौरान निराकरण की प्रगति को काफी देनी है बताते हुए कलेक्टर ने अधिकारियों के साथ दिन के वेतन को आगामी अन्य आदेश तक रोकने के आदेश जारी किए हैं।

भिंड, सचिन शर्मा। मध्यप्रदेश (MP) में लापरवाही पर अफसरों पर गाज गिरने का सिलसिला जारी है। आए दिन अधिकारियों पर बड़ी संख्या में अनुशासनहीनता सहित लापरवाही पर कार्रवाई की खबर सामने आती रहती है। इसी बीच भिंड जिले में लापरवाही पर कार्रवाई की गई है।

दरअसल सीएम हेल्पलाइन (CM Helpline) की समीक्षा बैठक में कलेक्टर ने 17 अधिकारियों के वेतन रोकने के आदेश जारी किए है। दरअसल शनिवार को आयोजित सीएम हेल्पलाइन की समीक्षा बैठक के दौरान भिंड कलेक्टर (Bhind Collector) ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायतों के निराकरण की धीमी गति को देखते हुए अधिकारियों पर सख्त कार्रवाई की। इस दौरान निराकरण की प्रगति को काफी देनी है बताते हुए कलेक्टर ने अधिकारियों के साथ दिन के वेतन को आगामी अन्य आदेश तक रोकने के आदेश जारी किए हैं।

Read More: UGC NET Admit card 2021: एडमिट कार्ड जारी, यहाँ करें डाउनलोड

इस दौरान 17 अधिकारियों पर गाज गिरी है। जिसमें अजय अष्टन, उमेश तिवारी, आर एल शर्मा, के सी झा, विनोद दोहरे, राम प्रकाश शर्मा, आनंद सिंह भदौरिया, आशीष मिश्रा, आदित्य सिंह चौहान, उमेश सिंह भदोरिया, सुरेंद्र शर्मा, राजवीर राय, दीपक अग्रवाल, विकास महतो, अमित शर्मा, राजेश सिंह और मनोज कौशल के वेतन को रोकने के आदेश जारी किए हैं।

लापरवाही पर गिरी गाज, कलेक्टर ने दिए 17 अधिकारियों के वेतन रोकने के आदेश