भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर की मांग- AIIMS और BMHRC को एक किया जाए! केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को लिखेंगी पत्र

इन दोनों को मर्ज करने के लिए उन्होंने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री को पत्र लिखा है। वह इस विषय को संसद में भी उठाएंगी।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) ने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) और भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर (BMHRC) दोनों को एक किया जाने की मांग की है। उन्होंने दोनों संस्थान को एक करने के लिए केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री को पत्र लिखा है।

ये भी पढें- Bhopal Road Accident: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी भीषण टक्कर, उड़े परखच्चे, 4 की मौत

दरअसल, गुरु पूर्णिमा के अवसर पर भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने 74 बंगला स्थित अपने आवास पर प्रसादी वितरण कार्यक्रम रखा था। इस अवसर पर मीडिया को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि बीएचएमआरसी और एम्स दोनों की सेवाएं बड़ी उत्कृष्ट है। इन दोनों को मर्ज करने के लिए उन्होंने केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री को पत्र लिखा है। वह इस विषय को संसद में भी उठाएंगी।

भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर की मांग- AIIMS और BMHRC को एक किया जाए! केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को लिखेंगी पत्र

ये भी पढ़ें- Scindia के बयान से सियासी हलचल तेज, कांग्रेस के लिए चुनौती बने ज्योतिरादित्य के सख्त तेवर!

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) और भोपाल मेमोरियल हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर( बीएचएमआरसी) दोनों को एक किया जाएगा। उनेहोंने कहा कि प्रदेश की चिकित्सा सेवाओं की चिंता करना भी मेरा काम है। एम्स और बीएचएमआरसी दोनों संस्थानों को एक करने से उनकी उत्कृष्ट सेवाओं का लाभ सभी को मिल सकेगा। उन्होंने गुरुपूर्णिमा के अवसर पर सभी राष्टभक्तों और देशवासियों को बधाई दी। सभी अपने गुरुओं के सानिध्य में अध्यात्मिक और राष्ट्रीय गुण तमाम अवगुणों से दूर रहकर प्राप्त करें। कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और पूर्व सांसद आलोक संजर ने भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर से आशीर्वाद लिया।