MP News: क्या बगावत की राह पर ये बीजेपी सासंद..? ट्वीट से मचा हड़कंप

भाजपा द्वारा नगरीय निकाय चुनाव को लेकर बनाई गई संभागवार चयन समिति में भोपाल संभाग से स्थानीय सांसद प्रज्ञासिंह ठाकुर ही गायब?

mp bjp

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में आगामी नगरीय निकाय चुनावों से पहले राजनैतिक पार्टियों की तैयारियां जोरों पर चल रही है। इसी कड़ी अब बीजेपी ने नगरीय निकाय चुनाव के लिए संभागीय चयन समितियों की घोषणा की है जिसमें ग्वालियर चंबल, सागर, भोपाल जबलपुर रीवा शहडोल नर्मदा पुरम संभाग की चयन समिति की घोषणा की गई है। हैरानी की बात ये है कि भोपाल संभाग की चयन समिति में भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का ही नाम गायब है, जिस पर कांग्रेस ने तंज कसा है वही साध्वी ने भी एक ट्वीट कर सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है।

यह भी पढ़े.. कर्मचारियों के 18 महीने के अटके DA Arrears पर कोई राहत नहीं! जानें क्या अब नहीं मिलेगा पैसा?

इस पर प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा है कि भाजपा द्वारा नगरीय निकाय चुनाव को लेकर बनाई गई संभागवार चयन समिति में भोपाल संभाग से स्थानीय सांसद प्रज्ञासिंह ठाकुर ही गायब?.”BJP की ये कैसी मज़बूरी,साध्वी से कैसी दूरी..?? क्या ये सिर्फ “आग” लगाने के ही काम आती हैं?? इस ट्वीट को उन्होंने बीेजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, सीएम शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को भी टैग किया है।

यह भी पढ़े…कर्मचारियों को जल्द मिलेगा तोहफा, जुलाई में फिर बढ़ेगी सैलरी! ऐसे समझें पूरा कैलकुलेशन

वही भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा का भी ट्वीट सामने आया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि सच कहना अगर बगावत है तो समझो हम भी बागी हैं। जय सनातन, जय हिंदुत्व…। साध्वी के इस ट्वीट के कई सियासी मायने निकाले जा रहे है। आगामी चुनाव से पहले साध्वी का समिति में शामिल ना होना और फिर बगावत वाले अंदाज में ट्वीट करना चर्चा का विषय बन गया है।