Bhopal News: MP के कांग्रेस नेता की ट्रेन से कटकर मौत, मचा हड़कंप

युवा कांग्रेस

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में कांग्रेस (MP Congress) के लिए बुरी खबर है। Bhopal के ऐशबाग रेलवे फाटक के पास बुजुर्ग कांग्रेस नेता (congress leader) की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। कांग्रेस नेता किडनी (kidney) की बीमारी से परेशान थे। वही परिचितों की माने तो Congress नेता ने यह तक कह दिया था कि अब उन्हें जीने की इच्छा नहीं रह गई है।

दरअसल ऐशबाग रेलवे फाटक (Aishbagh Railway Gate) के पास कांग्रेस नेता मोहम्मद मंसूर खान (Mohd. Mansoor Khan) की ट्रेन से कटकर मौत हुई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि पुलिस प्रथम दृष्टया में इसे खुदकुशी (suicide) का केस मान रही है। इस मामले में टीआई नीलेश अवस्थी (TI Nilesh awasthi) का कहना है कि कुछ समय पहले कांग्रेस नेता मोहम्मद मंसूर खान अस्पताल में भर्ती कराए गए थे। वह किडनी रोग से पीड़ित थे।

Read More: MP Youth का उग्र प्रदर्शन आज: नौकरी की मांग, कहा- नहीं निकली भर्ती, ओवरएज हुए उम्मीदवार

वही ऐशबाग railway फाटक के पास ट्रेन से कटकर एक बुजुर्ग की मौत की सूचना पुलिस को उपलब्ध कराई गई थी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन में पता चला कि बुजुर्ग और कोई नहीं कांग्रेस नेता Mohd. Mansoor khan है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल रिपोर्ट के इंतजार किए जा रहे हैं।

ज्ञात हो कि राजधानी भोपाल के ऐशबाग में रहने वाले मोहम्मद मंसूर खान लंबे समय से कांग्रेस पार्टी के लिए काम कर रहे थे। कांग्रेसी कार्यकर्ता के रूप में ऐशबाग में उनकी पहचान थी। किडनी रोग से पीड़ित होने के बाद वह अस्पताल में भर्ती थे। उन्होंने कई बार अपने परिजन से यह तक कह दिया था कि वह बीमारी से परेशान हो गए हैं और अब उन्हें जीने की इच्छा नहीं रही है। परिजनों के इस खुलासे के बाद पुलिस ने इस मामले को खुदकुशी मानकर कार्रवाई शुरू की है।