ATS की बड़ी कार्रवाई, 6 संदिग्ध आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में एटीएस (ATS) द्वारा सुरक्षा के मद्देनजर बड़ी कार्रवाई की गई है। फातिमा मस्जिद के पास से छह संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार (arrest) किया गया है। सूत्रों से खबर के मुताबिक आतंकी पुराने थाने से 200 मीटर दूर फातिमा मस्जिद के पास बिल्डिंग के किराए के घर में छिपे हुए थे। खबर मिलते ही ATS ने मामले की जांच की और खुफिया एजेंसी की खबर के मुताबिक ऑपरेशन चलाकर सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरों की मानें तो खुफिया एजेंसी द्वारा ऑपरेशन चलाकर इन आतंकवादियों को हिरासत में लिया गया है। ATS का कहना है कि कुछ दिन पहले उन्हें आतंकवादियों की संदिग्ध हरकतों की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने किराए के मकान के आसपास जाल बिछाया और पहुंचकर दबिश दी थी। इस दौरान नजर रखने के बाद बात की सत्यता समझते हुए ठिकाने पर दबिश दी गई और इन्हें हिरासत में लिया गया है। इन संदिग्ध आतंकवादियों के पास से हथियारों का जखीरा भी बरामद किया गया। फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

 CIIL Recruitment: निकली कई पदों पर भर्ती, होगी सरकारी नौकरी, मिलेगी अच्छी सैलरी

संदिग्ध आरोपियों के पास से भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार भी बरामद किए हैं। इनके पास से हथियारों का जखीरा देखकर पुलिस भी चौक गई। हालांकि अभी तक संदिग्ध आतंकवादियों की तरफ से कोई कुबूल नामा सामने नहीं आया है। फिलहाल खुफिया एजेंसी इन आतंकियों को किसी अज्ञात स्थान पर ले गई है। वहीं आतंकियों के पास से एक दर्जन से अधिक लैपटॉप भी बरामद हुए हैं। माना जा रहा है कि लैपटॉप की जांच के बाद कई तरह के बड़े खुलासे सामने आ सकते हैं।

ATS ने कार्रवाई का जिक्र करते हुए बताया कि तड़के 4:00 बजे सुबह 50 से 60 पुलिसकर्मी के साथ ठिकाने पर दबिश दी गई। जहां गोली मारकर दरवाजे का ताला तोड़ते हुए आतंकवादियों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही कमरे को सील कर दिया गया है। बरामद हुए लैपटॉप जांच के लिए भेज दिए गए हैं।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News