ED Raid: ईडी की बड़ी कार्रवाई, उपसचिव सौम्या चौरसिया समेत कई अफसरों के घर छापे

बताया जा रहा है कि ईडी ने रायपुर के देवेंद्र नगर में सीए विजय मालू, कलेक्टर रानू साहू के रायगढ़ स्थित निवास, महासमुंद में नेता अग्नि चंद्राकर, अनुपम नगर में सूर्यकांत तिवारी के यहां दबिश दी है।

ed raid

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर आई है। ईडी (ED Raid) की टीम ने आज मंगलवार 11 अक्टूबर सुबह सुबह रायपुर, भिलाई, दुर्ग, महासमुंद, रायगढ़ में आईएएस अफसर, सीए सहित कई अफसरों के घर दबिश दी है। ये सभी अफसर सीएम भूपेश बघेल के करीबी बताए जा रहे हैं। फिलहाल जांच जारी है, देर शाम बड़ा खुलासा हो सकता है।

यह भी पढ़े..कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज! फिर इतना बढ़ेगा महंगाई भत्ता, सैलरी में आएगा उछाल, 18 महीने के एरियर पर अपडेट

बताया जा रहा है कि ईडी ने रायपुर के देवेंद्र नगर में सीए विजय मालू, कलेक्टर रानू साहू के रायगढ़ स्थित निवास, महासमुंद में नेता अग्नि चंद्राकर, अनुपम नगर में सूर्यकांत तिवारी के यहां दबिश दी है। इसके साथ ही माइनिंग हेड आइएएस अफसर जेपी मौर्या के रायपुर स्थित आवास में भी ईडी ने छापा मारा है।ईडी की अलग अलग टीमों ने मंगलवार सुबह 5 बजे से ही छापेमारी की कार्रवाई शुरू कर दी।

यह भी पढ़े..MP Teacher Recruitment 2022: उम्मीदवारों को बड़ी राहत, दस्तावेज अपलोड करने की डेट बढ़ी, DPI ने जारी की सूचना, जल्द होगी भर्ती

बता दे कि इससे पहले आयकर विभाग ने जून 2022 में मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के कार्यालय में तैनात उप सचिव सौम्या चौरसिया के दो ठिकानों समेत 7 जगहों पर छापेमारी की थी। अन्य पांच ठिकाने बिजनेसमैन सूर्यकांत तिवारी से जुड़े थे। वही टीम ने रायपुर, दुर्ग, महासमुंद और कुछ अन्य जगहों पर भी जांच की थी। अपडेट जारी