Ujjain : लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई, सहायक यंत्री को 3 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गिरफ्तार

18 अक्टूबर को अरुण चौहान ने लोकायुक्त से इसकी शिकायत की।

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। उज्जैन में लोकायुक्त पुलिस (ujjain lokayukta Police) ने बड़ी कार्रवाई की है। दरअसल मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड के सहायक यंत्री (assistant engineer)  प्राणेश कुमार को 3000 की रिश्वत (Bribe) लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है। दरअसल सहायक यंत्री द्वारा आउटसोर्स कर्मचारी से रिश्वत की मांग की गई थी।

अरुण मोहनपुरा ग्रिड पर आउट सोर्स के कर्मचारी हैं। चंदू खेड़ी ग्रिड पर पदस्थापना के लिए उन्होंने सहायक यंत्री से चर्चा की। पदस्थापना कराने के एवज में सहायक यंत्री ने 3000 रूपए की रिश्वत की मांग की।

Read More: Honda के Diwali ऑफर का फायदा उठाइये, बिना डाउन पेमेंट दिए घर ले जाइये Activa , कैशबैक ऑफर भी

18 अक्टूबर को अरुण चौहान ने लोकायुक्त से इसकी शिकायत की। जिस पर लोकायुक्त एसपी अनिल विश्वकर्मा द्वारा उनके द्वारा की गई। शिकायत की जांच की गई। जांच की रिपोर्ट सही पाए जाने के बाद फरियादी अरुण को रिकॉर्डर देकर भेजा गया था।

इस दौरान प्राणेश और अरुण के बीच बातचीत को रिकॉर्ड किया गया। जिसमें रिश्वत की मांग की पुष्टि हुई। वहीं शनिवार को लोकायुक्त निरीक्षक बसंत श्रीवास्तव और टीम ने पुराने इसको मक्सी रोड स्थित कार्यालय पर तीन हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। उन पर भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7 के तहत केस दर्ज किया गया है।