MP: कर्मचारियों के लिए काम की खबर, वेतनमान,भत्ते और GPF पर अपडेट, पदनाम परिवर्तन की भी मांग

मध्य प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने MPW और ANM के पदनाम परिवर्तन और जोखिम भत्ते,वेतन विसंगित समेत की मांग की है।

government employees
demo pic

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट ।Employees News. मध्य प्रदेश के कर्मचारियों के लिए काम की खबर है। मध्य प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने MPW और ANM के पदनाम परिवर्तन और जोखिम भत्ते,वेतन विसंगित समेत की मांग की है। इस संबंध में संघ ने डॉ संजय मिश्रा क्षेत्रीय संचालक, स्वास्थ्य सेवायें, जबलपुर संभाग को अवगत कराया तो उन्होंने मांगों को पूरा करने का  आश्वासन दिया।

यह भी पढ़े..MPPSC: उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर, बुधवार से फिर शुरू होंगे आवेदन, त्रुटि भी सुधार सकेंगे

मध्य प्रदेश तृतीय वर्ग शासकीय कर्मचारी संघ ने स्वास्थ्य सेवायें जबलपुर संभाग के क्षेत्रीय संचालक डॉ संजय मिश्रा से मुलाकात कर कहा कि संभाग के MPW और ANM का पदनाम परिवर्तन की मांग मप्र शासन स्तर पर वर्षों से लंबित है। इसका शीघ्र निराकरण कराकर इनका पदनाम ग्राम स्वास्थ्य संयोजक किया जायें और इन्हें शासन से जोखिम भत्ता शीघ्र प्रदान किया जाये।। वही पैरामेडीकल स्वास्थ्य कर्मचारियों को ट्रैवल अलाउंस का भुगतान ऑफलाइन किया जाये।

यह भी पढ़े..MP: राज्य सरकार की बड़ी तैयारी, सभी जिलों में होंगे कमांड कंट्रोल सेन्टर, ऐसे मिलेगा लाभ

इसके अलावा पैरामेडीकल स्वास्थ्य कर्मचारियों की वेतनविसंगति शीघ्र दूर कर वेतन माह की प्रथम तारीख को कराना सुनिश्चित किया जाये। समयमान वेतनमान एवं जीपीएफ का भुगतान की समयसीमा तय की जाये, जिससे कर्मचारियों को शासन और कार्यालय से होने वाली परेशानियों का सामना न करना पड़े।इस पर संचालक ने मांगों को लेकर उन्हें आश्वासन दिया ।