BJP नेता की हत्या, डिक्की में बंदकर कार को लगाई आग, मचा हड़कंप

तेलंगाना, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है दरअसल कुछ अज्ञात तत्वों द्वारा BJP नेता की उनकी कार सहित आग लगाकर हत्या कर दी गई है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस (police) मौके पर पहुंची है। पुलिस ने उन का जला हुआ शव कार की डिक्की से बरामद किया हैं। शव को पोस्टमार्टम (post mortem) के लिए भेज दिया गया है। वहीं मामले को IPC की धारा के तहत रजिस्टर्ड कर लिया गया है।

दरअसल मामला तेलंगाना का है। जहां स्थानीय बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व उपाध्यक्ष और व्यवसायी वी श्रीनिवास (V Srinivas) प्रसाद मंगलवार को तेलंगाना के मेडक जिले में अपनी जली हुई कार की डिक्की में मृत पाए गए। जिले के पुलिस अधीक्षक के अनुसार, कुछ आरोपियों ने दिन के शुरुआती घंटों में श्रीनिवास को उनकी कार के साथ आग लगा दी।

Read More: लाखों कर्मचारियों को होगा बड़ा फायदा, सरकार ने लिया एक और महत्वपूर्ण निर्णय

आईपीएस चंदना दीप्ति ने कहा आग की सूचना मिलने के बाद हमने देखा कि श्रीनिवास का शव कार की डिक्की में पड़ा था। आरोपियों ने श्रीनिवास को अपनी कार समेत आग लगा दी। चूंकि जांच अभी जारी है। इसलिए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए स्थानीय सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया है। भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जानकारी की प्रतीक्षा है।