BJP ने MP में इन्हें सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, सूची जारी

बीजेपी नेता

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देश भर में होने वाले आगामी उपचुनाव (upcoming By-election) सहित विधानसभा चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) ने अपने एजेंडे (agenda) को मूर्त रूप देना शुरू कर दिया है। उत्तर प्रदेश में होने वाले आगामी चुनाव को देखते हुए एक तरफ जहां केंद्र नेतृत्व द्वारा कई बैठकें की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश के उपचुनाव को लेकर भी राष्ट्रीय स्तर पर बीजेपी ने अपनी नजर पैनी कर ली है।

इस भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा राष्ट्रीय कार्यसमिति सूची जारी की गई है। असम, आंध्र प्रदेश, बिहार, चंडीगढ़, दिल्ली, दमन, गोवा, गुजरात, हिमाचल, जम्मू-कश्मीर सहित मध्य प्रदेश में BJP ने अल्पसंख्यक मोर्चा राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्यों के नाम की घोषणा की है।

Read More: PM Kisan: इन किसानों को झटका, नहीं मिलेगा केंद्र की योजना का लाभ

वहीं मध्यप्रदेश में जोसफ जॉन हॉकिंस और नूरुद्दीन बोहरा को बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा राष्ट्रीय कर समिति के सदस्य के रूप में नियुक्त किया गया है। ज्ञात हो कि इससे पहले BJP ने प्रदेश स्तर पर अनुसूचित जाति और जनजाति के सदस्यों के नाम की घोषणा की थी। इसके लिए सूची जारी कर दी गई थी। वही चर्चा है कि MP बीजेपी जल्दी निगम मंडल में होने वाली नियुक्तियों की सूची जारी कर सकती है।

BJP ने MP में इन्हें सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, सूची जारी BJP ने MP में इन्हें सौंपी बड़ी जिम्मेदारी, सूची जारी