BJP प्रवक्ता ने कहा कांग्रेस नेत्री को अनपढ़ और गवार, जवाब आया- ‘रेबीज का इंजेक्शन लगवाइए’

दोनों के बीच डिबेट का यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

congress-loosing-on-major-seat-of-madhya-pradesh

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। एक टीवी लाइव शो (TV Live Sow) में बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) की दो नेत्रिया आपस में भिङ गई। हालात इस कदर बिगड़े दोनों ने एक दूसरे को अपशब्द तब क्ह डालें। बाद में एंकर (anchor) को इस मामले में बीच बचाव करना पड़ा। मुद्दा था नेशनल टीवी चैनल पर चल रही डिबेट (debate) का। जिसका विषय था कि कोरोना महामारी के चलते भारतीय अर्थव्यवस्था पर क्या प्रभाव पड़ा है।

दरअसल सेंटर फॉर इंडियन इकॉनमी के चीफ एग्जीक्यूटिव (Chief Executive of Center for Indian Economy) महेश व्यास ने कुछ आंकड़े जारी करते हुए बताया था कि कोरोना की महामारी की शुरुआत से लेकर अब तक करीब 97 फ़ीसदी परिवारों की इनकम घट गई है और इसके चलते भारत में अब तक एक करोड़ लोग बेरोजगार हो गए हैं। टीवी चैनल शो ने इसी मुद्दे पर डिबेट रखी थी और कांग्रेस की ओर से अलका लांबा और बीजेपी की प्रवक्ता संजू वर्मा (sanju verma) को इस डिबेट में बुलाया था।

Read More: नीमच- गांव में पेयजल की समस्या, एक व्यक्ति ने उठाया घर घर पानी पहुंचाने का बीड़ा

जब संजू वर्मा बेरोजगारी के आंकड़ों पर अपनी पार्टी का पक्ष रख रही थी तो अलका लांबा (alka lamba) ने उन्हें बीच में टोक दिया। इस पर संजू वर्मा भड़क गई और बोली “तुम्हें कुछ पता भी है क्या! ग्रेजुएशन तक तो किया नहीं है। एक नंबर की गुंडी हो तुम गवार भी। चुप रहो।” इसके जवाब में अलका लांबा ने कहा कि “मैं केमिस्ट्री में M.Sc हूं और M.Ed भी किया है।

नरेंद्र मोदी की तरह मेरी डिग्रियां फर्जी नहीं है। तुम लोगों ने तो इंटर पास स्मृति ईरानी को शिक्षा मंत्री बनाकर देश की शिक्षा का बंटाधार कर दिया।” इसके बाद संजू वर्मा और उखड़ गई और कहने लगी कि “मैं डिबेट छोड़ दूंगी यदि अलका लांबा इसी तरह बोलती रही।” अलका लांबा लगातार हसती रहीं और यह भी कह दिया कि “इनको रेबीज का इंजेक्शन लगवाए।” दोनों के बीच डिबेट का यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। मुश्किल से एंकर ने इन दोनों को चुप कराया और तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ और डिबेट आगे बढ़ पाई।