MP News: उपचुनाव से पहले विजय अभियान की शुरुआत, CM Shivraj का Kamalnath पर बड़ा बयान

CM Shivraj ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास के लिए जनता के कल्याण के लिए लोगों की भलाई के लिए और उत्थान के लिए है।

सतना, पुष्पराज सिंह बघेल। रैगांव उपचुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj singh chouhan) आज MP सतना (satna) पहुंचे थे। 1 महीने में चौथी बार सतना पहुंचे मुख्यमंत्री (CM Shivraj) ने रैगांव विधानसभा क्षेत्र के सोहावल गांव में चुनावीसभा को संबोधित किया और गांव में कई जगहों पर भारतीय जनता पार्टी का झंडा लहरा कर विजय अभियान की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने कन्याओं को तिलक लगाकर उनकी पूजा भी की। गांव के लोगों ने उन पर पुष्प वर्षा भी की। मुख्यमंत्री चुनावी सभा में भाजपा के उम्मीदवार को जिताने की अपील करते हुए सरकार की उपलब्धियां गिनाई और कांग्रेस पर वार भी किया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि विजयदशमी के पावन पर्व पर भारतीय जनता पार्टी ने चारों उपचुनाव में विजय हासिल करने का संकल्प भी लिया है। मेरे सहित अनेकों कार्यकर्ता अलग-अलग गांव में जनता का आशीर्वाद मांगने गए हैं। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के ध्वज को भी हम लगा रहे हैं।

Read More: दीवाली से पहले IT कंपनियों की बड़ी घोषणा, 1 लाख से ज्यादा को मिलेगा फायदा

मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी विकास के लिए जनता के कल्याण के लिए लोगों की भलाई के लिए और उत्थान के लिए है। कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने विनाश किया है पहले 50 साल और बाद में 15 महीने। उन्होंने कहा कि गरीब की योजनाएं लोगों की भलाई की थी गरीबों की किसानों की बेटियों की माताओं बहनों की सब बंद कर दी थी। संबल से लेकर सारी योजनाएं बंद थी कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है।

कमलनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कमलनाथ जैसे नेता नेताओं को विकास और जनकल्याण से कोई लेना देना नहीं है। वो कहते हैं कि मैं 20 साल से सांसद था तब बीजेपी के नेता नेकर पहनते थे, अब नेकर पहनने वाले सक्षम नेतृत्व कर रहे हैं तो उन्हें तकलीफ हो रही है। उन्होंने कहा कमलनाथ जनता के बीच जाते नहीं है सिर्फ टि्वटर टि्वटर खेलते हैं।