भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सीएम हेल्पलाइन (CM Helpline) में शिकायतों के लंबित आंकड़े देखते हुए सीएम शिवराज ने सख्ती दिखाई है। CM Shivraj अधिकारियों (MP Officers) को बड़े निर्देश दिए हैं। सीएम शिवराज ने कहा कि समस्या और शिकायतों का निराकरण जल्द किया जाये, आवेदकों के शिकायतों को तत्काल समाधान किए जाए और निराकरण में कतई विलंब नहीं किया जाए। ऐसा नहीं करने पर शिकायत फोर्स क्लोज पर संबंधित के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
मंत्रालय में समाधान ऑनलाइन कार्यक्रम की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक करते हुए CM शिवराज ने कहा कि समाधान ऑनलाइन कार्यक्रम में आने वाली =शिकायतों को गंभीरता से लिया जाए। शिकायतों को लंबित ना छोड़ा जाए और शिकायतों के प्रति कोई लापरवाही भी बर्दाश्त नहीं होगी। इतना ही नहीं CM शिवराज ने कहा कि जनता की शिकायतों का अधिकारी संतुष्टि पूर्ण निराकरण करें बिना संतुष्टि के शिकायत फोर्स क्रॉस पर संबंधित अधिकारियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई के निर्देश सीएम शिवराज ने दिए हैं।