रोजगार को लेकर सीएम शिवराज सिंह का बड़ा बयान, बताया क्या है सरकार का प्लान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आज सोमवार शाम होने वाली कैबिनेट बैठक (Cabinet Meeting) से पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan)  का बड़ा बयान सामने आया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है रोजगार। इस 110 करोड़ के निवेश में अधिकतम 4 हजार लोगों को अभी प्रारंभिक रूप से रोजगार मिलेगा । हमारी प्राथमिकता केवल पूंजी निवेश नहीं है बल्कि हमारी प्राथमिकता है अधिकतम लोगों को रोजगार के अवसर प्रदान करने की है।

MP Weather : मप्र के 22 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, बिजली गिरने के भी आसार

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमें बताते हुए प्रसन्नता है कि कोरोना काल में ही हमने लगभग 384 औद्योगिक इकाइयों को 840 भूमि आवंटित की है और 22 हजार लोगों को रोजगार उपलब्ध कराया है। अटल प्रोग्रेस वे और नर्मदा एक्सप्रेस वे बनाकर इसके दोनों तरफ औद्योगिक क्लस्टर विकसित करके हम कई इंडस्ट्रीज लाकर भावी रोजगार (Employment) के अवसर सृजित करने का काम करेंगे। ताकि रोजगार के अवसर बढ़ा सकें।हमारा लक्ष्य है अधिक से अधिक लोगों को रोज़गार देना।मध्यप्रदेश में भरपूर लैंड बैंक है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)