सीएम शिवराज ने लिया विकास कार्यों का जायजा, कलेक्टर को निर्देश, किए बड़े ऐलान

MP: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा विदिशा का ऑडिटोरियम स्वर्गीय सुषमा स्वराज की देन है।

विदिशा, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने बड़ी घोषणा की है। दरअसल विदिशा के रविंद्रनाथ टैगोर सांस्कृतिक भवन में पूर्व केंद्रीय मंत्री और विदिशा के सांसद रहे सुषमा स्वराज (Sushma swaraj) की प्रतिमा स्थापित होगी। दरअसल सीएम शिवराज ने इसके निर्देश दिए हैं।

दोपहर 12:00 बजे CM विदिशा पहुंचे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा विदिशा का ऑडिटोरियम स्वर्गीय सुषमा स्वराज की देन है। इसलिए उनकी स्मृति के रूप में परिसर में प्रतिमा लगाई जाएगी। इसके अलावा निर्माणाधीन छात्रावास का जायजा लेते हुए उन्होंने कलेक्टर से निर्माण कार्य में तेजी लाने सहित अन्य महत्वपूर्ण निर्देश दिए हैं। सीएम शिवराज निकाल के समय सीमा के अंदर गुणवत्ता पूर्ण तरीके से निर्माण कार्य का काम किया जाना चाहिए।

Read More: MP School: निजी स्कूलों के लिए काम की खबर, फीस को लेकर जारी हुए ये निर्देश

इसके अलावा निर्माण स्थल पर लैब और गुणवत्ता जांच के लिए पर्याप्त इंतजाम के भी निर्देश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कलेक्टर को दिए हैं। मीडिया से चर्चा के दौरान सीएम शिवराज ने कहा कि विदिशा सहित जिले के 5 विधानसभा क्षेत्रों में कई विकास कार्य किए जाएंगे। जिसके लिए रोड में तैयार किया जा रहा है।

जल्द इस पर बैठक की जाएगी। वहीं उन्होंने कलेक्टर को इस कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। अपने विदेशी दौरे के दौरान सीएम शिवराज ने पत्नी सहित प्रसिद्ध बाढ़ वाले गणेश मंदिर में पूजा अर्चना की। इसके अलावा उन्होंने प्रदेश वासियों के सुख-समृद्धि की कामना भी की है।