कांग्रेस MLA के बेटे के साथ राजधानी में मारपीट, हाथ-पैर और सिर में गंभीर चोटें, FIR दर्ज

बदमाशों ने Congress MLA के पुत्र की जमकर पिटाई कर दी।

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। विधानसभा उपाध्यक्ष और कांग्रेस विधायक (congress MLA) के बेटे (son) के साथ मारपीट (assaulted) का मामला सामने आया है जानकारी के मुताबिक एक मामूली विवाद पर विधानसभा उपाध्यक्ष और कांग्रेस विधायक के बेटे की बदमाशों के गुट ने जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद उन पर FIR दर्ज किया गया है।

वहीं पुलिस (police) ने सिविल लाइन थाना में मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू की है। साथ ही पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जानकारी की माने तो B’day पार्टी मनाकर कांग्रेस विधायक के बेटे वापस लौट रहे थे। इस दौरान गाड़ी पंचर होने पर बदमाशों के द्वारा कमेंट किए जाने पर दोनों के बीच बहसबाजी शुरू हुई थी।

Read Moreपूर्व मंत्री का अफसरों को धमकाते Video Viral- जहां रहोगे, वही हिसाब करेंगे, BJP का तंज

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार सुबह 4:00 बजे के आसपास बर्थडे पार्टी के दौरान दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर बहस हुई। वहीं बहस इतना बढ़ गया कि मामला मारपीट तक जा पहुंचा। इस दौरान 10 बदमाशों ने इंडियन चिली रेस्टोरेंट के बाहर कांग्रेस विधायक मनोज मंडावी के पुत्र अमन मांडवी की जमकर पिटाई कर दी।

अमन मांडवी के सिर और चेहरे पर गंभीर चोट आई है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 8 आरोपियों के खिलाफ 294 506 147 323 के तहत मामला दर्ज किए हैं। वहीं कुछ आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, बाकी की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।