विजय रुपाणी के इस्तीफे पर बोली कांग्रेस- ये भाजपा की अंदरूनी लड़ाई और मोदी-शाह की विफलता

भक्त मीडिया को ये अंदरूनी लड़ाई  नहीं दिख रही क्योंकि उसका काम सिर्फ विपक्ष शासित राज्यों पर ध्यान केंद्रित करना है

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के इस्तीफे (Vijay Rupani Resign) के बाद कांग्रेस (Congress) ने भाजपा (BJP) को घेरा है और इसे भाजपा की अंदरूनी लड़ाई और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  एवं गृह मंत्री अमित शाह (HM Amit Shah) की विफलता बताया है।  कांग्रेस महासचिव एवं प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर भाजपा पर निशाना साधा है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के इस्तीफे के बाद भाजपा पर निशाना साधा।  उन्होंने ट्वीट कर कहा कि अब गुजरात को भाजपा से मुक्ति दिलाने का समय आ गया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि दो बातें सामने आई हैं पहली ये कि भाजपा शासित राज्यों में अंदरूनी लड़ाई चल रही है चाहें वो गुजरात हो, उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश, हरियाणा हो या असम।  दूसरी ये कि भक्त मीडिया को ये अंदरूनी लड़ाई  नहीं दिख रही क्योंकि उसका काम सिर्फ विपक्ष शासित राज्यों पर ध्यान केंद्रित करना है।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक अन्य ट्वीट में BJP का अर्थ भयानक झगड़ा पार्टी बताते हुए अलग अलग राज्यों के बारे में लिखा है।