Congress को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता ने छोड़ा साथ, इस पार्टी में हुए शामिल

चंडीगढ़, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ जहां Congress की शीर्ष नेतृत्व Twitter के साथ अपनी लड़ाई लड़ रही है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेसी खेमे में सब कुछ सही नहीं चल रहा है। दरअसल अब पूर्व अध्यक्ष कांग्रेस के दिग्गज नेता प्रदीप छाबड़ा  (pradeep chhabra) ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है।

चंडीगढ़ कांग्रेस (chandigarh congress) के पूर्व अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा शुक्रवार को आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Part) में शामिल हो गए। प्रदीप छाबड़ा ने आप के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। छत्तीसगढ़ Congress के मौजूदा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष चावला से मतभेद होने के बाद प्रदीप छाबड़ा ने 6 अगस्त को कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि हाईकमान द्वारा उनके इस्तीफे को नामंजूर कर दिया गया था।

Read More: भारत को World Cup जिताने वाले कप्तान ने किया संन्यास का ऐलान, फैंस को लगा बड़ा झटका

अब छाबड़ा ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है। जानकारी के मुताबिक कांग्रेस ने फरवरी में प्रदीप छाबड़ा को हटाकर उनकी जगह पर सुभाष चावला (subhash chawla) को चंडीगढ़ में पार्टी का अध्यक्ष नियुक्त किया था। ज्ञात हो कि प्रदीप छाबड़ा की कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद 2 दर्जन से अधिक कांग्रेस के दिग्गजों ने चंडीगढ़ कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है।

Read More: सीएम शिवराज ने हरी झंडी दिखाकर किया MEMU रेल का शुभारंभ

प्रदीप छाबड़ा ने बीते दिनों आरोप लगाया था कि मौजूदा अध्यक्ष सुभाष चावला द्वारा उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है। इसके साथ ही साथ पार्टी के कई शीर्ष नेताओं की अनदेखी सुभाष चावला कर रहे हैं। हालांकि छाबड़ा को मनाने के लिए पार्टी प्रभारी हरीश रावत ने प्रदीप छाबड़ा से फोन पर बात की लेकिन बात नहीं बन पाई और आखिरकार अब प्रदीप छाबड़ा ने आम आदमी पार्टी का हाथ थाम लिया है।