मुंगावली, अलीम डायर। देश सहित राज्य में बढ़ते डीजल पेट्रोल के दाम और बढ़ती महंगाई के विरोध में आज यूथ कांग्रेस एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मुंगावली द्वारा नगर में साइकिल रैली का आयोजन किया गया। इस दौरान कांग्रेसियों द्वारा मुंगावली नगर के जय स्तंभ चौराहे से साइकिल रैली प्रारंभ की गई जो नगर के मुख्य मार्गों से होती हुई थाना मुंगावली पहुंची जहां उन्होंने थाना प्रभारी को ज्ञापन सौंपा।

मुंगावली: महंगाई और Petrol-Diesel के बढ़ते दाम के विरोध में कांग्रेसियों ने निकाली साइकिल रैली, सौंपा ज्ञापन

ये भी देखें कांग्रेस में घमासान, कैलाश विजयवर्गीय का तंज- जनता हँसेगी नहीं तो क्या करेगी ?

इस दौरान कांग्रेसियों ने साइकिल पर तख्तियां लेकर चले जिसपर महंगाई, और पेट्रोल-डीजल के दाम कम करो के स्लोगन लिखे हुए थे। इस दौरान थाना प्रभारी प्रदीप सोनी को ज्ञापन देते हुए कहा कि केंद्र एवं राज सरकार बढ़ती हुई महंगाई पर जल्द से जल्द अंकुश लगाए और डीजल पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को वापस ले। इतनी महंगाई में आम आदमी का जीना मुहाल हो रहा है, आम अदमी कोई भी खाद्य व अन्य सामग्री क्रय करने में कई दिक्कत और परेशानियों का सामना कर रहे हैं।

ये भी देखें- Indore News : सांसद विवेक तन्खा ने जनसंख्या नियंत्रण पर दिया ये बड़ा बयान

ज्ञापन में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर हुई एफआईआर वापस लेने की भी बात कही गई। वही मांग पूरी ना होने पर कांग्रेसियों ने आंदोलन की चेतावनी दी है। इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सहित कांग्रेस के सभी छोटे बड़े नेता एवं यूथ कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता मौजूद रहे जिन्होंने साइकिल रैली के द्वारा बढ़ते डीजल पेट्रोल एवं महंगाई के विरोध में प्रदर्शन किया।

https://vimeo.com/576146375