दिवाली की देर रात फर्नीचर की दुकान में लगी भीषण आग, 50 लाख का माल जलकर हुआ खाक

बताया जा रहा है कि करीब 40 से 50 लाख के नुकसान की संभावना है।

देवास, डेस्क रिपोर्ट दीपावली (Diwali 2021) की देर रात देवास (dewas fire) शहर के गुरुद्वारे के पीछे फर्नीचर की दुकान में आग लग गई। सागौन की लकड़ी या दुकान में मौजूद होने के कारण आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और देखते ही देखते दुकान का माल जलकर खाक हो गया। जानकारी के मुताबिक अब तक 50 लाख से ज्यादा के नुकसान की संभावना जताई गई है। हालांकि आग किन कारणों से लगी है। इसको लेकर अभी जांच की जा रही है।

दरअसल घटना देर रात करीब 3:00 बजे की बताई जा रही है जहां अचानक से दीपावली की रात फर्नीचर की दुकान में आग लग गई धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। वहीं दुकान में रखी सागौन सहित अन्य प्रकार की लकड़ियां खाक हो गई।

Read More: UPSC Recruitment 2021: इन पदों पर निकली वैकेंसी, जाने पात्रता-अंतिम तिथि सहित अन्य विवरण

जानकारी के मिलने के बाद सारे ब्रिगेड मौके पर पहुंची लेकिन भीषण आग को बुझाने के लिए आसपास के इलाके से दमकल की गाड़ियां मंगानी पड़ी। हालांकि सुबह 7:00 बजे तक भी आप पर पूरी तरह से नियंत्रण नहीं पाया जा सका था।

मामले फायर ब्रिगेड के अधिकारी लक्ष्मण सिंह का कहना है कि रात 3:00 बजे आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद नगर निगम के चार गाड़ी और बीएसपी से एक वाहन बुलाए गए। हालांकि आग अभी भी पूरी तरह से नियंत्रण में नहीं है लेकिन कुछ ही समय में आग पर काबू पा लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि करीब 40 से 50 लाख के नुकसान की संभावना है।