Dhar Accident: सड़क दुर्घटना में इंदौर के नेशनल खिलाड़ी की मौत, सीएम शिवराज ने जताया शोक

धार, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के धार (Dhar Accident) जिले में गुरुवार सुबह घटी घटना में एक नेशनल खिलाड़ी की मौत हो गई है। इसके साथ ही एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायल महिला को डायल 100 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया है। वहीं गंभीर अवस्था में महिला को इंदौर (indore) रेफर किया गया है।

बता दें कि इंदौर के दो नेशनल रायफल शूटर जयपुर नेशनल कॉम्पिटिशन में शामिल होने के लिए जा रहे थे। गुरुवार सुबह नौगांव थाना अंतर्गत फोरलेन पर सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक इंदौर की तरफ से आ रही कार धार के फोरलेन के समीप अनियंत्रित होकर सड़क की दूसरी तरफ जा गिरी। दो से तीन पलटी खाने के कारण कार में बैठे एक नेशनल खिलाड़ी नमन पालीवाल (naman paliwal) की मौत हो गई है।

नेशनल खिलाड़ी की मौत पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताया है। सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इंदौर के नेशनल शूटर नमन पालीवाल की सड़क दुर्घटना में मृत्यु से दुखद समाचार मिला है। मेरी संवेदनाएं परिजन के साथ है।

Read More: Instagram ने यूजर्स को दिया बड़ा तोहफा, बढ़ाई गई अवधि, जाने नई अपडेट

इधर जिला अस्पताल में ड्यूटी पर कार्यरत डॉ रितेश पाटीदार का कहना है कि इंदौर खजराना के रहने वाले नमन पालीवाल तेज गति से वाहन से इंदौर से जयपुर कंपटीशन खेलने जा रहे थे। रास्ते में फोरलेन के समीप उनकी कार असंतुलित होकर डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराने की वजह से कर दो से तीन बार पलटी। जिससे नमन पालीवाल की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं युवती को गंभीर अवस्था में इंदौर भेजा गया है।

सूचना पर डायल 100 मौके पर पहुंची। घायल को Dial 100 से धार के जिला अस्पताल रवाना किया गया। वहीं मृतक को पोस्टमार्टम हेतु धार के जिला अस्पताल भेजा गया। इंदौर से नजदीकी संबंधी जिला अस्पताल पहुंचे दीपक नागर ने बताया कि कार में सवार दोनों युवक व युवती राइफल शूटर है। यह नेशनल जयपुर राजस्थान के सीकर नेशनल कामपटीशन शूटिंग में खेलने जा रहे थे।