Disney India ने की 2021-22 मूवी स्लेट की घोषणा, दिवाली पर 6 भाषाओं में होगी रिलीज

Disney India: मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) के नए चरण की शुरुआत करने वाले कई सुपर हीरो हमारे साथ शामिल होंगे।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। डिज़नी इंडिया (Disney India) त्यौहार के बीच अपने दर्शकों को मनोरंजन का बड़ा तड़का देगी। डिज़नी इंडिया ने मंगलवार को मल्टी-स्टारर ‘एटरनल’ के साथ शुरू होने वाले नाट्य शीर्षकों की एक लाइन-अप (line-up) की घोषणा की, जो इस दिवाली छह भाषाओं – अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ (release) होगी। Slate हाई-ऑक्टेन एक्शन रोमांच लाएगा जो दर्शकों को मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) के चौथे चरण (fourth phase) की यात्रा पर ले जाएगा। जिसकी शुरुआत ‘Eternals’, ‘Doctor Strange: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस’, ‘Thor: लव’ थंडर’, ‘black panther: वकंडा फॉरएवर’, ‘ब्लेड’ और ‘The marvels’ से होगी।

Disney India ने की 2021-22 मूवी स्लेट की घोषणा, दिवाली पर 6 भाषाओं में होगी रिलीज

स्टार एंड स्टूडियोज के उपाध्यक्ष और प्रमुख बिक्रम दुग्गल ने कहा आने वाले महीनों में हमारे पास एक रोमांचक स्लेट होगी। जिसमें मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) के नए चरण की शुरुआत करने वाले कई सुपर हीरो हमारे साथ शामिल होंगे। वहीँ दुग्गल ने कहा कि सिनेमा हमेशा एक महत्वपूर्ण माध्यम रहा है, जो लोगों को यादगार अनुभवों के लिए एक साथ लेकर आता है और हम अपनी विविध और रोमांचक सामग्री के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर जादू पैदा करने की उम्मीद कर रहे हैं।

Read More : भूपेश सरकार पर बोले Narottam- छत्तीसगढ़ में मर रहे आदिवासी, बघेल को UP की चिंता

मार्वल सुपरहीरो फ्लिक दिवाली पर रिलीज होगा। डिज्नी 20वीं शताब्दी स्टूडियोज ‘द लास्ट ड्यूएल और रॉन्स गॉन रॉन्ग क्रमशः 22 और 29 अक्टूबर को रिलीज होगी। एनीमेशन फ्लिक एनकैंटो 26 नवंबर को, वेस्ट साइड स्टोरी 10 दिसंबर को और 24 दिसंबर को किंग्स मैन रिलीज होगी।

Disney India ने की 2021-22 मूवी स्लेट की घोषणा, दिवाली पर 6 भाषाओं में होगी रिलीज

अगले साल, स्टूडियो में 11 फरवरी को डेथ ऑन द नाइल, 11 मार्च को पिक्सर का टर्निंग रेड, 25 मार्च को मार्वल स्टूडियोज का डॉक्टर स्ट्रेंज: मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस, 6 मई को थोर: लव एंड थंडर, 17 जून को पिक्सर का लाइटियर, ब्लैक है। 8 जुलाई को पैंथर: वकंडा फॉरएवर, 7 अक्टूबर को ब्लेड, 11 नवंबर को मार्वल्स और 16 दिसंबर को अवतार की अगली कड़ी रिलीज होगी।