School Winter holiday की खबरें

School Holiday

बच्चों के लिए राहत भरी खबर है। एक बार फिर से स्कूल में शीतकालीन अवकाश घोषित कर दिया गया है। इसके लिए आदेश भी जारी किए गए हैं।

mp school exam

शीतकालीन अवकाश को बढ़ाए जाने के बावजूद स्कूलों में छात्रों को बुलाया जा रहा है। जिस पर अब कलस्टर स्तर पर टीमें गठित की गई है। वहीं छात्रों के लिए नियम तय कर दिए गए हैं।

school winter vacation

ठंड और शीतलहर को देखते हुए स्कूल में शीतकालीन अवकाश की घोषणा की गई है। जिसे 2 से 3 दिनों के लिए फिर से बढ़ा दिया गया है। बदलते मौसम को देखते हुए प्रशासन द्वारा यह फैसला लिया गया है। इन जिलों में अवकाश बढ़ाये गए हैं।

school winter vacation

School Winter Holiday 2023: यूपी के हापुड़ और रामपुर में 8वीं तक के स्कूल 20 जनवरी, गाजीपुर में 19 जनवरी और बिहार के मुजफ्फरपुर में 18 जनवरी तक अवकाश रहेगा।अभी तक 15 जनवरी तक के लिए स्कूल बंद करने के आदेश थे।

school news

School Winter Holiday 2023: बेसिक शिक्षा अधिकारी ने जनपद के सभी बेसिक शिक्षा परिषद, अशासकीय सहायता प्राप्त, मान्यता प्राप्त, सीबीएसई, आईसीएसई एवं सभी बोर्डों के नर्सरी से कक्षा 8 तक के सभी स्कूलों का 17 जनवरी का अवकाश घोषित किया है।

school winter vacation

School Winter Holiday 2023: राजस्थान शिक्षा विभाग ने एक आदेश जारी किया है जिसके तहत सभी जिला कलेक्टरों को 18 जनवरी तक अपने जिले के मौसम के अनुरूप निर्णय लेने के लिए अधिकृत किया गया है।

school TIME

School Winter Vacation 2023: समस्त राजकीय एवं गैर राजकीय विद्यालयों में कक्षा आठवीं तक के समस्त विद्यार्थियों के लिए तीन दिन अवकाश रहेगा। जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं। इसके तहत 16 से 18 जनवरी तक विद्यार्थियों के लिए अवकाश रहेगा।

school TIME

School Winter Vacation 2023: अब 15 जनवरी की बजाय सभी स्कूल 21 जनवरी तक बंद रहेंगे।चुंकी 22 जनवरी को रविवार है, ऐसे में अब सोमवार 23 जनवरी को स्कूल खुलेंगे। इसको लेकर शिक्षा विभाग ने ऑर्डर भी जारी कर दिए हैं।

school student

School Winter Vacation Extend 2023: अब 15 जनवरी की बजाय 21 जनवरी तक स्कूल बंद रखने का फैसला किया है। चुंकी 22 जनवरी को रविवार है, ऐसे में अब सोमवार 23 जनवरी को स्कूल खुलेंगे।

school TIME

School Winter Vacation 2023: ठंड को देखते हुए स्कूलों में 6 दिन का शीतकालीन अवकाश बढ़ा दिया है। अब पूरे प्रदेश में 21 जनवरी तक स्कूलों में छुट्‌टी रहेगी। 22 जनवरी को रविवार होने के कारण स्कूल 23 जनवरी सोमवार को पूर्व की भांति खोले जाएंगे।