मध्य प्रदेश : यासीन मलिक की सजा श्यामा प्रसाद मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि : डॉ नरोत्तम मिश्रा

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने इस फैसले पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए इसे कश्मीरी पंडितों के साथ-साथ शयामा प्रसाद मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि बताया।

narottam mishra

भोपाल, देश रिपोर्ट। टेरर फंडिंग और अन्य कई आतंकवादी गतिविधियों में लिप्त जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (JKLF) के सक्रीय नेता यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा होने के बाद , जहां एक और देशवासी खुश नजर आए वहीं उस और मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने इस फैसले पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए इसे कश्मीरी पंडितों के साथ-साथ शयामा प्रसाद मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि बताया।

उन्होंने कहा, ” देश के गुनहगार को सजा परम श्रद्धेय श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी को सच्ची श्रद्धांजलि है जिन्होंने के लिए अपना सर्वस्व बलिदान कर दिया। साथ ही आतंकियों के मददगार को मिली यह सजा उन लाखों कश्मीरी पंडितों के जख्मों पर मरहम भी है जिन्होंने यासीन मलिक के कारण अपने करीबियों और अपने घर बार को हमेशा के लिए खो दिया।”

ये भी पढ़े … यासीन मलिक को उम्र कैद, 10 लाख रुपये का जुर्माना भी

साथ ही उन्होंने इस फैसले पर केंद्र में सत्तादल भाजपा के शीर्ष कमान की भी तारीफ की, जहां उन्होंने कहा, ” जब देश सबल और सक्षम हाथों में होता है तभी ऐसा होता है, माननीय प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व और अमित शाह की कुशल क्षमता के कारण लाल चौक, जहां कभी भारत का झंडा फहराने की भी दिक्कत थी, वहां आज कथा हो रही है, यासीन मलिक को सजा हो रही है।”