CM का कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, वेतन वृद्धि के बाद खाते में आएंगे 10 हजार रुपए, मिलेगा लाभ

राज्य सरकार द्वारा कर्मचारियों के वेतन वृद्धि की घोषणा की गई थी।

honorarium hike

चंडीगढ़, डेस्क रिपोर्ट। एक बार फिर से कर्मचारियों (Employees News) को बड़ी राहत दी गई है। दरअसल उनके वेतन (salary) में एक बार फिर से वृद्धि (increment) कर दी गई है। जिसके बाद अब उन्हें ₹5000 अतिरिक्त प्राप्त होंगे। इससे पहले राज्य सरकार द्वारा कर्मचारियों के वेतन वृद्धि की घोषणा की गई थी।

दरअसल हरियाणा सरकार ने ग्राउंड में चौकीदार, माली और स्वीपर की वेतन में वृद्धि की है जिसके बाद अब उन्हें ₹10000 वेतन मिलेंगे। बता दें कि अब तक उन्हें वेतन के रूप में 5 हजार रुपए मिलते थे। इस मामले में खेल और युवा मंत्री संदीप सिंह ने जानकारी दी है।

Read More : MP School : बच्चों के लिए महत्वपूर्ण सूचना, परीक्षा समय पर आई बड़ी अपडेट

वहीं इससे 254 ग्राउंड मैन सहित 203 चौकीदार और माली सहित स्वीपर को लाभ मिलेगा। बता दे कि लंबे समय से कर्मचारी वेतन वृद्धि की मांग कर रहे थे। दरअसल वेतन काफी कम होने की वजह से कर्मचारियों में रोष देखा जा रहा था। वही सीएम मनोहर लाल खट्टर द्वारा उनकी मांग को एक बार फिर से पूरा कर दिया गया है।

बता दे कि सीएम मनोहर लाल खट्टर द्वारा खेलों के बजट में भी वृद्धि की घोषणा की गई है। दरअसल खेल बजट को बढ़ाकर 540 करोड रुपए कर दिया गया है। जिसके बाद हजारों खेल कर्मचारी से लाभान्वित हो रहे हैं। वहीं कर्मचारियों के लिए भी मनोहर सरकार द्वारा कई बड़ी घोषणा की गई है। उनके लिए डीए वृद्धि सहित खेल कर्मचारियों को भी बड़ी राहत दी गई है।