कर्मचारियों को त्योहार से पहले मिलेगा बड़ा तोहफा, सालाना वेतन वृद्धि की घोषणा, 1 सितंबर से होंगे प्रभावी, 96 प्रतिशत को मिलेगा लाभ

cpc

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। लाखों कर्मचारियों (Employees) को त्योहार से पहले बड़ा तोहफा मिलेगा। 2022 में समाप्त होने वाले वित्तीय वर्ष के लिए कर्मचारियों को उनके सितंबर वेतन में वार्षिक वेतन वृद्धि (annual increment) प्रदान की जाएगी। 96% कर्मचारियों को इसका लाभ मिलना तय किया गया है। दरअसल पिछली तिमाही में वित्तीय दबाव के बावजूद वेतन वृद्धि (increment) सुनिश्चित की गई थी। वही आईटी कंपनी विप्रो (IT Company Wipro) द्वारा वित्तीय वर्ष में कर्मचारियों को उनके सितंबर वेतन में वृद्धि का लाभ दिया जाएगा।

इस मामले में Wipro के मुख्य मानव संसाधन अधिकारी सौरभ ने कंपनी के कर्मचारियों को भेजे गए आंतरिक मेल में लिखा है कि अगले कुछ दिनों में प्रबंधक से MSI पत्र कर्मचारियों को मिलेंगे। इस चक्र में वेतन वृद्धि प्रदर्शन और पात्रता मानदंडों को पूरा करने के आधार पर उपलब्ध कराई जाएगी। वहीं कंपनी के 96% कर्मचारियों को इसका लाभ मिलेगा। इसके अलावा 4% कर्मचारी में से कर्मचारी शामिल हैं जो या तो विस्तारित अवकाश या विश्राम पर हैं।


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi