टेस्ट मैच रद्द होने से बौखलाहट में English Team! 3 खिलाड़ियों ने लिया ये बड़ा फैसला

जिसके बाद माना जा रहा है की कुछ खिलाडियों (English players) ने बौखलाहट (fury) में ऐसा फैसला लिया है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। इंग्लैंड के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) और क्रिस वोक्स (Chris Woakes) व्यक्तिगत कारणों से इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के दूसरे भाग से बाहर होने में डेविड मलान (David Malan) के साथ शामिल हो गए। संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में अब केवल 10 अंग्रेजी खिलाड़ी कैश-रिच टूर्नामेंट में भाग लेंगे। भारत इंग्लैंड  (India-England) के बीच चल रही टेस्ट मैच (Test match) रद्द होने से इंग्लिश टीम गुस्से में हैं, जिसके बाद माना जा रहा है की कुछ खिलाडियों (English players) ने बौखलाहट (fury) में ऐसा फैसला लिया है।

बेयरस्टो (Bairstow) और वोक्स (Woakes) दोनों ने ओवल में भारत के खिलाफ चौथा टेस्ट खेला और अब इंग्लैंड की 15 सदस्यीय प्रारंभिक टीम में चुने जाने के बाद टी20 विश्व कप (T20 Worldcup) के लिए टीम में शामिल होंगे। बता दें कि मलान शनिवार को IPL 2021 से अपना नाम वापस लेने वाले पहले player थे और उनकी जगह पंजाब किंग्स की टीम में दक्षिण अफ्रीका के एडेन मार्कराम को शामिल किया गया। बेन स्टोक्स (राजस्थान रॉयल्स) और जोस बटलर (आरआर) पहले ही हट चुके थे, जबकि जोफ्रा आर्चर (आरआर) कोहनी की चोट के साथ 2022 तक बाहर हैं।

Read More: PM Kisan योजना: किसानों को मिलेंगे 6000 रुपये प्रति वर्ष, करना होगा ये काम, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

अभी भी इंग्लैंड के 10 खिलाड़ी ऐसे होंगे जो IPL 2021 में हिस्सा लेंगे।

मोईन अली (चेन्नई सुपर किंग्स) और सैम कुरेन (सीएसके) जल्द ही दुबई के लिए रवाना होने वाले हैं और टॉम कुरेन (डीसी), जॉर्ज गार्टन (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर), इयोन मॉर्गन (कोलकाता नाइट राइडर्स), क्रिस जॉर्डन ( PBKS), आदिल राशिद (PBKS), लियाम लिविंगस्टोन (RR), सैम बिलिंग्स (DC) और जेसन रॉय (SRH)।

भारत में कोरोना की दूसरी लहर के कारण मई में सिर्फ 29 मैचों के बाद IPL 2021 को शुरू में अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था। जिसे फिर से शुरू किया जा रहा है