शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिज़वी बने जितेंद्र नारायण, धर्म परिवर्तन पर कही बड़ी बात

गाजियाबाद, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश के बड़े मुस्लिम चेहरा शिया वक्ष बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिज़वी (Wasim Rizvi) आज से जीतेन्द्र नारायण सिंह त्यागी (Jitendra Narayan Singh Tyagi) हो गए। उन्होंने हिन्दू धर्म अपना लिया हैं , उन्हें आज 6 दिसंबर को गाजियाबाद में यति नरसिंहानंद सरस्वती ने सनातन में शामिल कराया। सनातन शर्म (Sanatan Dharma) अपनाकर हिन्दू बने वसीम रिजवी ने मुझे इस्लाम से बाहर कर दिया था और हर शुक्रवार को मेरे सिर पर इनाम बढ़ा दिया जाता है, मैं आज सनातन धर्म अपना रहा हूँ।

सनातन धर्म अपनाने के बाद वसीम रिजवी ने कहा कि यहाँ धर्म परिवर्तन जैसी कोई बात ही नहीं है। जब मुझे इस्लाम से निकाल ही दिया  गया था तो फिर मेरी मर्जी मैं कौन सा धर्म स्वीकार करूँ। सनातन धर्म दुनिया का पहला धर्म है इसमें जितनी अच्छे है दूसरे धर्मों में नहीं है , इस्लाम को मैं धर्म नहीं मानता , हर जुमे को नमाज के बाद मेरा सिर काटने के लिए फतवे दिए जाते हैं ऐसे में हमें कोई मुसलमान कहे ये सुनकर हमें शर्म आती है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....