पूर्व सांसद-विधायक का दिल का दौरा पड़ने से निधन, पार्टी में शोक की लहर

बुधौलिया बुंदेलखंड का बड़ा ब्राह्मण चेहरा थे। वहीं उनके आकस्मिक निधन से BJP को बड़ा झटका लगा है।

बीजेपी नेता

हमीरपुर, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश में BJP पार्टी (Party) को बड़ा झटका लगा है। दरअसल हमीरपुर संसदीय सीट से पूर्व सांसद (former MP) और महोबा सीट से विधायक राजनारायण बुधौलिया (Rajnarayan budholiya) का रविवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। वहीं पूर्व सांसद के निधन से पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। जानकारी के मुताबिक बुधौलिया कुछ समय से बीमार चल रहे थे और घर पर ही उपचार ले रहे थे। वही उनके निधन पर बीजेपी ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

10 अक्टूबर को सुबह 3:00 बजे दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया है। बता दे कि राजनारायण बुधौलिया हमीरपुर-महोबा संसदीय सीट से पूर्व सपा सांसद रह चुके हैं। इसके अलावा वह महोबा सीट से बसपा विधायक थे। राजनारायण बुधौलिया ने मार्च 2019 में बीजेपी (BJP) का हाथ थामा था।

Read More: Road Accident: 2 भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा

राजनारायण बुधौलिया पहली बार 2004 में सपा के टिकट पर चुनाव में उतरे थे। इस दौरान हमीरपुर महोबा लोकसभा सीट से उन्होंने बसपा प्रत्याशी अशोक सिंह चंदेल को पराजित किया था। इसके अलावा 2012 में विधानसभा चुनाव में बसपा के टिकट पर उन्होंने महोबा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था और अपने प्रतिद्वंदी सपा प्रत्याशी सिद्ध गोपाल साहू को हराकर जीत हासिल की थी।

जानकारी की मानें तो 2022 के विधानसभा चुनाव में उन्हें महोबा सीट से BJP के प्रबल दावेदार के रूप में देखा जा रहा था। इसके अलावा बुधौलिया बुंदेलखंड का बड़ा ब्राह्मण चेहरा थे। वहीं उनके आकस्मिक निधन से बीजेपी को बड़ा झटका लगा है।