चार पुलिसकर्मियों ने की रिटायर्ड पुलिसकर्मी की पिटाई, SP का एक्शन, तत्काल प्रभाव से निलंबित

इसके साथ ही पुलिस वालों से 20 हजार रुपए नकद भी छीन लिए।

MP

बुरहानपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) में बेखौफ अपराधी के बाद अब पुलिस (police) वाले एक दूसरे के साथ मारपीट पर उतारू हो गए हैं। दरअसल बुरहानपुर के रिटायर पुलिसकर्मी ने डायल 100 (dial 100)  पर तैनात चार पुलिसकर्मियों के खिलाफ मारपीट कर 20 हजार रूपए लूटने का आरोप लगाया है।

जानकारी के मुताबिक बुरहानपुर (burhanpur) के गणपति नगर क्षेत्र में रिटायर पुलिसकर्मी ने केले ट्रांसपोर्टिंग व्यवसाय शुरू किया है। जहां वह केले से लदी अपनी गाड़ी के पास खड़ा था। इसी बीच बगल में Dial 100 चार पुलिसकर्मी वाहनों से अवैध वसूली कर रहे थे।

इस दौरान उनकी नजर रिटायर्ड पुलिसकर्मी पर पड़ी। पुलिसकर्मियों को लगा कि मोबाइल से कई पुलिसकर्मी ने उनका वीडियो बना लिया है। जिसके बाद उन्होंने रिटायर्ड पुलिसकर्मी ओमप्रकाश से मोबाइल छीन कर उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसके साथ ही पुलिस वालों से 20 हजार रुपए नकद भी छीन लिए।

Read More: Transfer : मप्र में IAS अधिकारियों के तबादले, 12 कलेक्टर इधर से उधर, देखे लिस्ट

रिटायर्ड पुलिसकर्मी ने एसपी राहुल कुमार को फोन कर घटना की जानकारी । जिसके बाद एसपी ने रात में पीड़ित को सुरक्षा प्रदान की। वही जानकारी के सही साबित होने के बाद एसपी ने आरक्षक सुनील सिंह, राजकुमार फागण, शिवराम और जितेंद्र नागोरी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

इसके साथ ही एसपी ने कहा कि डायल 100 वाहन के गस्त करने की शिकायत मिलने के बाद तैनात पुलिसकर्मियों पर सख्त कार्रवाई की गई है। वहीं आगे अगर ऐसी कोई शिकायत सामने आती है तो पुलिसकर्मियों को अनिवार्य सेवानिवृत्ति और बर्खास्तगी की कार्रवाई की जाएगी।