भोपाल-इंदौर रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर, 14 अप्रैल से फिर से चलेगी ये 3 जोड़ी ट्रेने, देखें शेड्यूल

mp rail news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। Indian Railway IRCTC. मध्य प्रदेश के रेलयात्रियों (MP Rail News) के लिए काम की खबर है। पश्चिम रेलवे रतलाम मंडल  ने इंदौर-भोपाल और उज्जैन से होकर जाने वाली 3 जोड़ी ट्रेनों को फिर से शुरू करने जा रहा है।रेलवे ने इस ट्रेनों के चलने के समय, ठहराव और संरचना से संबंधित सभी जानकारी अपनी वेबसाइट www.enquiry.indianrail.gov.in पर अपलोड की है। यात्री यहां से इसकी पूरी डिटेल ले सकते है।

घर के इन कोने में न करें नीले कलर का इस्तेमाल, जानिए क्या होता है नुकसान

इसके अलावा ग्वालियर से चलने वाली बरौनी मेल, रतलाम इंटरसिटी, सुशासन एक्सप्रेस, चंबल एक्सप्रेस, दौंड एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर करने वाले यात्रियों को आगामी 1 मई से बेडरोल की सुविधा मिलेगी।वही हजरत निजामुद्दीन से चलकर तिरुपति तक जाने वाली एपी संपर्क क्रांति एक्सप्रेस का स्टापेज ग्वालियर में बरकरार रहेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)