सरकार लाई MyGov इंडिया Seva Samarpan Quiz प्रतियोगिता, 50 हजार तक जीतने का मौका

7th pay commisssion

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने आज 7 अक्टूबर को शासन प्रमुख के रूप में 20 वर्ष पूरे कर लिए हैं। 20 साल पहले आज ही के दिन नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली थी।  वहां से शुरू हुई उनकी शासन प्रमुख की यात्रा अभी अनवरत जारी है।

पीएम नरेंद्र मोदी के सत्ता प्रमुख के रूप में काबिज रहने पर सरकार ने एक क्विज प्रतियोगिता लांच की है।  MyGov इंडिया Seva Samarpan Quiz प्रतियोगिता का आयोजित कर रहा है जो आपको 50 हजार रुपये तक जीतने का मौका दे रहा है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....