ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर के AG ऑफिस पुल पर बीती रात एक तेज रफ्तार लक्जरी कार मारुति वेन की आमने सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों गाड़ियों के अगले हिस्से खत्म हो गए। दुर्घटना में मारुति वेन सवार पिता पुत्री की मौत हो गई और माँ बेटी घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक झांसी रोड थाना क्षेत्र के AG ऑफिस पुल पर लक्जरी कार KIA क्रमांक MP 07 CJ 0045 और मारुति वेन क्रमांक MP 07 BA 3691 की आमने सामने भिडंत हो गई। बताया जा रहा है कि KIA कार बहुत तेज रफ्तार में थी। दुर्घटना में मारुति वेन सवार घोसीपुरा निवासी अनिल पाल और उसकी बेटी नैन्सी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अनिल की पत्नी रेणु और छोटी बेटी भव्या गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना के बाद KIA कार सवार गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। लक्जरी कार आमित परिहार रानीपुरा के नाम रजिस्टर्ड बताई जा रही है।

Gwalior News: तेज रफ्तार लक्जरी कार और मारुति वेन की टक्कर, दो की मौत, दो घायल

Read More: Maana Patel ने Tokyo Olympic के लिए किया क्वालीफाई, उपलब्धि हासिल करनी वाली पहली भारतीय महिला

उधर दुर्घटना के बाद AG ऑफिस पुल पर भीड़ लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से पिता और बेटी के शव मारुति वेन से निकाले और घायल माँ बेटी को अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन वहां इकट्ठा हो गए और उन्होंने KIA लक्जरी कार में आग लगा दी। जिससे कार पूरी तरह जल गई। पुलिस ने मामला दर्ज फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है ।

Gwalior News: तेज रफ्तार लक्जरी कार और मारुति वेन की टक्कर, दो की मौत, दो घायल