भीषण सड़क हादसा : आपस में टकराए 8 बड़े वाहन, 4 युवकों की मौत

Road Accident: वहीं घटना में कार सवार 4 युवकों की मौत भी हो गई है।

बड़वानी, डेस्क रिपोर्ट। बड़वानी (badwani) जिले में बुधवार देर रात बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल बिजासन घाट में भीषण सड़क हादसे (road accident) में कार सवार चार युवकों की मौत हो गई है। फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है।

बता दें कि बड़वानी जिले के सेंधवा के नजदीक कल देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। जहां मुंबई आगरा राजमार्ग पर मध्य प्रदेश सीमा से 2 किलोमीटर दूर महाराष्ट्र सीमा में भारी वाहन आपस में टकरा गए। 10 लोगों को भारी चोट आई है। जिनमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। वहीं घटना में कार सवार 4 युवकों की मौत भी हो गई है।

Read More: पेंशनर्स के लिए बड़ी खबर, पेंशन को लेकर बदले नियम, आया बड़ा अपडेट

घटना की सूचना मिलते ही महाराष्ट्र के सांगली चौकी की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। वहीं कार सवार युवकों की शिनाख्त की जा रही है। घायल हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल में भेजा गया है। जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बुधवार देर रात 8:00 बजे के करीब बीजासन के महाराष्ट्र सीमा के भीलट देव मंदिर के सामने सफेद रंग की कर ट्रक को ओवरटेक (overtake) करने के चक्कर में असंतुलित होकर के अंदर घुस गई।

जिसके बाद पीछे से आ रही ट्रक ने कार को टक्कर मार दी जिससे कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। पीछे से आ रही 10 भारी वाहन भी एक दूसरे से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस के मुताबिक कार चालक द्वारा ओवरटेक के दौरान इस हादसे का अनुमान लगाया जा रहा है।