पुलिसकर्मी के घर में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने फिर किया ये काम…

फायर ब्रिगेड के अधिकारी नरेश कुमार मिश्रा ने बताया कि प्रभावित मकान पुलिस जवान सतीश रावले का है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर(indore)  में मंगलवार दोपहर को पुलिस के घर मे आग (Fire) लगने की घटना सामने आई है हालांकि गनीमत ये रही कि वक्त रहते बड़ा हादसा होने से टल गया नही तो हालात बेकाबू हो सकते थे। दरअसल, आगजनी की घटना इंदौर के सीआरपी लाइन (CRP Line) के डी ब्लॉक के 8 नम्बर कमरे की थी जहां मंगलवार दोपहर एक पुलिसकर्मी के घर पर अचानक आग लग गई। आगजनी की घटना सीआरपी लाईन की है।

जहां आज दोपहर पुलिस क्वार्टर की पहली मंजिल के बन्द कमरे से धुआं निकलते देख आस पास रहने वाले अन्य परिवारो फायर ब्रिगेड को सूचना दी कि एक पुलिस जवान के बन्द कमरे से धुंआ उठ रहा और आगजनी का सिलसिला शुरू हो गया है। जिसके बाद हरकत में आई फ़ायर पुलिस दमकल की 2 गाड़ियों सहित मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया।

Read More: 6 करोड़ कर्मचारियों को दीवाली से पहले मिलेगा तोहफा, खाते में आएगी राशि, जाने अपडेट

फायर ब्रिगेड के अधिकारी नरेश कुमार मिश्रा ने बताया कि प्रभावित मकान पुलिस जवान सतीश रावले का है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त आग लगी थी उस वक्त पुलिस जवान घर पर ताला डालकर कही गए हुए थे। इसी दौरान शार्ट सर्किट के चलते घर मे आग लग गई। वही ये जानकारी भी सामने आई है कि आगजनी के चलते कमरे में रखे कपड़े व बिस्तर जलकर खाक हो गए। वही गनीमत ये रही कि वक्त रहते फायर पुलिस को सूचना मिल गई जिसके चलते आग पर आसानी आग पर काबू पा लिया गया नही बड़ा नुकसान हो सकता था।