कांग्रेस नेता के घर चल रहा था जुए का खेल, पुलिस की दबिश, महिला सहित 17 जुआरियों पर FIR

जिसके बाद पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए मौके पर दबिश दी और कांग्रेस नेता राम शर्मा की पत्नी सहित 17 लोगों को हिरासत में लिया है ।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर (indore) की मांगलिया चौकी पुलिस ने कांग्रेस नेता (congress leader) के घर जुआ खेल रहे जुआरियो पर कार्रवाई करते हुए एक महिला सहित 17 जुआरियों को गिरफ्तार (arrest) किया है। जुआरियो के पास से हजारो रूपए नकदी और ताश पत्ते बरामद किए गए हैं। जुआरियों में अधिकतम मजदूर वर्ग के लोग शामिल हैं । मौके से कांग्रेस नेता अपने तीन अन्य साथियो के साथ फरार हो गए है जिनकी तलाश जारी है।

दरअसल, इंदौर की मांगलिया पुलिस ने थाना क्षेत्र में एक घर पर दबिश देकर जुआ खेल रहे जुआरियों को पकड़ा है। सभी लोग अलग – अलग ग्रुप बनाकर जुआ खेल रहे थे। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि राम शर्मा क्षेत्र में जुआ खिलवा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए मौके पर दबिश दी और कांग्रेस नेता राम शर्मा की पत्नी सहित 17 लोगों को हिरासत में लिया है ।

Read More: Wanted अभिनेता ने रचाई शादी, बने सोशल मीडिया सेंसेशन, Photo VIRAL

सभी आरोपी अलग – अलग इलाकों से आकर इकट्ठा होकर जुआ खेलने आते थे । मौके से पुलिस ने 45 हजार नगद और ताश की गड्डिया बरामद की है। वही पुलिस कार्रवाई के दौरान कांग्रेसी नेता राम शर्मा और उसके तीन अन्य साथी भाग खड़े हुए जिनकी तलाश की जा रही है ।

मांगलिया पुलिस के जांच अधिकारी सत्येंद्र सिंह सिसोदिया ने बताया कि जुआ खेलते पकड़ाए सभी आरोपियों पर पुलिस द्वारा जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है साथ ही पुलिस द्वारा सभी का पुराना क्रिमिनल रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है।