विजयवर्गीय ने राजस्थान कांग्रेस पर साधा निशाना, सचिन पायलट पर कह दी बड़ी बात

Indore : वही सचिन पायलट द्वारा कांग्रेस के आंदोलन से दूरी बनाए रखने को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि कोई गलत काम यदि आप करोगे तो अच्छे लोग उससे दूर रहेंगे।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash vijayvargiya) ने रविवार को इंदौर (Indore) के गांधी हाल से कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। दरअसल, एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने आज राजस्थान (Rajasthan) के जयपुर में कांग्रेस महंगाई विरोधी सभा पर निशाना साधा। विजयवर्गीय ने कहा कि राजस्थान सरकार को केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने का नैतिक अधिकार नही है क्योंकि दुर्भाग्य से अनुसूचित जाति और जनजति के साथ राजस्थान में अत्याचार हो रहे है।

महिलाओं के साथ रेप हो रहे है छेड़छाड़ की घटनाएं हो रही है। इसके साथ ही विजयवर्गीय ने कहा कांग्रेस के हाईकमान के आगे नम्बर बढ़ाने के लिए इस प्रकार के आंदोलन करने की अपेक्षा राज्य को देखे। वहां कानून व्यवस्था ठीक हो, महिलाएं, अनुसूचित जाति और जनजति सम्मान के साथ रह सके सीएम गहलोत पहले उसकी चिंता करे उसके बाद केंद्र के खिलाफ़ कोई आंदोलन करे।

Read More : CTET Exam 2021 : एडमिट कार्ड जारी, बदले नियम, ऐसे होगी परीक्षा

वही सचिन पायलट द्वारा कांग्रेस के आंदोलन से दूरी बनाए रखने को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि कोई गलत काम यदि आप करोगे तो अच्छे लोग उससे दूर रहेंगे। इधर, मध्यप्रदेश के निमाड़ में कांग्रेस नेता अरुण यादव द्वारा किसान सम्मलेन कर पीसीसी चीफ कमलनाथ को अपनी ताकत दिखाने और कांग्रेस का बैनर नही इस्तेमाल करने के सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा कि अरुण जी के हाथ से एकदम 56 भोग की थाली लगी हुई थी।

उसे कमलनाथ जी ने खींच ली है तो वो कुछ न कुछ तो करेंगे चुपचाप तो बैठेंगे नही। इधर, यूपी में प्रियंका गांधी की सक्रियता के सवाल पर विजयवर्गीय ने निशाना साधते हुए कहा कि जिस तरह कांग्रेस के पश्चिम बंगाल में हाल हुए है वैसे ही स्थिति में पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पहुंचेगी। इधर, इंदौर और भोपाल में कमिश्नर प्रणाली के लागू होने से आईएएस लॉबी की नाराजगी के सवाल पर विजयवर्गीय ने कहा कि सरकार यदि कोई निर्णय लेती है तो उस पर सहयोग करना चाहिए और हमे विश्वास रखना चाहिए कि पुलिस कमिश्नरी का लाभ आमजन को मिलेगा।