फ्रेशर्स ग्रेजुएट्स के लिए नौकरी का बेहतरीन मौका, विश्लेषक पदों के लिए निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

WIPRO Recruitment 2021: उम्मीदवारों को एक वर्ष के सेवा समझौते पर हस्ताक्षर करने होंगे।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आईटी प्रमुख विप्रो (IT Tech WIPRO) ने अपने नोएडा परिसर के लिए इंजीनियरिंग स्नातकों (engineering graduates) के लिए भर्ती अभियान के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। नौकरी अधिसूचना के अनुसार, उम्मीदवारों की भर्ती विश्लेषक-कॉन्फ़िगरेशन (analyzer-config) के पदों के लिए की जाएगी।

भर्ती से पहले, फर्म परीक्षण करेगी कि कौन परियोजना कार्य के लिए स्पष्ट विश्लेषण, परीक्षण योजना और मानक संचालन प्रक्रिया प्रदान कर सकता है। विप्रो ने कहा कि चयनित उम्मीदवारों को यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता होगी कि सिस्टम कॉन्फ़िगरेशन आवश्यकताओं के अनुसार काम कर रहा है। चयनित उम्मीदवारों को पांच दिवसीय कार्य सप्ताह मिलेगा।

Read More: ऑनलाइन गेम के दौरान हुई दोस्ती के बाद घर से भागी 13 साल की लड़की, लड़का भी नाबालिग

शैक्षिक योग्यता

उम्मीदवारों ने BCA, B.SC -IT, B.Sc-CS, BE, B-tech, और MCA पूरा कर लिया होगा, वे भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने के पात्र हैं। 0-1 वर्ष के अनुभव वाले फ्रेशर भी आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों को परीक्षण अवधारणाओं, एसडीएलसी के बारे में ज्ञान होना चाहिए और उत्कृष्ट समस्या निवारण और संचार कौशल होना चाहिए। उम्मीदवारों को एक वर्ष के सेवा समझौते पर हस्ताक्षर करने होंगे।

Wipro भर्ती 2021 के लिए आवेदन कैसे करें

योग्य और इच्छुक नौकरी आवेदक विप्रो की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं और करियर सेक्शन- https://careers.wipro.com पर जा सकते हैं।

फिर उन पदों के लिए आवेदन लिंक पर क्लिक करें जिन्हें आप आवेदन करना चाहते हैं और फॉर्म को ध्यान से सही विवरण के साथ भरें और आवेदन जमा करें। उम्मीदवारों द्वारा सफलतापूर्वक आवेदन जमा करने के बाद, विप्रो अपने पंजीकृत संपर्क विवरण के माध्यम से आवेदकों को भर्ती प्रक्रिया और अन्य विवरण साझा करेगा।