जेपी नड्डा ने सभी BJP CM को लिखा पत्र, जश्न ना मनाने की अपील, कही बड़ी बात

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। आगामी 30 मई को एनडीए (NDA) को सत्ता में 7 साल पूरे हो जाएंगे। साल पूरे होने के उपलक्ष पर बीजेपी (BJP) द्वारा हर साल बड़े आयोजन किए जाते हैं लेकिन इस बार कोरोना संक्रमण (corona pandemic) की वजह से भारतीय जनता पार्टी ने एक बड़ा फैसला लिया है। बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) बीजेपी शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने अपील की है कि NDA के सत्ता में 7 साल पूरे होने का जश्न ना मनाया जाए।

इतना ही नहीं जेपी नड्डा ने अपनी तरफ से लिखे पत्र में कहा है कि बीजेपी से सभी राज्य द्वारा ऐसी योजनाएं शुरू की जाए। जिससे बच्चों को मदद की जा सके। कोरोना की वजह से अपने माता पिता को खो चुके। बच्चों को उचित शिक्षा सहित खाद्यान्न और आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई जाए। जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना महामारी में केंद्र की मोदी सरकार ने 7 साल का कार्यकाल पूरा किया है। ऐसे में कोई जलसा या कार्यक्रम ना किए जाए बल्कि जिन बच्चों के माता-पिता के मृत्यु हुए। उनके भविष्य को सुरक्षित करने के लिए कार्य योजना तैयार किया जाए।

Read More: तीन जोन में बंटेगी राजधानी, अगले 10 दिन बढ़ेंगे प्रतिबंध, मंत्री सारंग का अधिकारियों को निर्देश

इतना ही नहीं जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना महामारी की वजह से कई परिवार हमेशा के लिए तबाह हो गए हैं। कई बच्चों ने अपने माता पिता को खो दिए हैं। जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल है। अब ऐसी मुसीबत और चुनौती को कम करने के लिए बीजेपी शासित सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को ठोस योजना बनाए जाने चाहिए। बीजेपी शासित सभी राज्य अपने स्तर पर तैयारी शुरू करें और जब भी दिशा निर्देश दिए जाएं। किसी भी योजना को तैयार करने में समय ना लगाया जाए।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी सेवा कार्य की पार्टी रही है। उन्होंने लगातार लोगों की सेवा की है तो इस महामारी के दौर में जितने लोगों की मदद हो सके बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा उन लोगों को मदद पहुंचाई जाए। उन्होंने विश्वास जताया कि सामूहिक प्रयास से शीघ्र ही देश आपदा से निकल जाएगा।

जेपी नड्डा ने सभी BJP CM को लिखा पत्र, जश्न ना मनाने की अपील, कही बड़ी बात जेपी नड्डा ने सभी BJP CM को लिखा पत्र, जश्न ना मनाने की अपील, कही बड़ी बात