ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र, ग्वालियर के लिए की ये बड़ी मांग

ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। कोरोना महामारी के चलते प्रदेश वासियों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने का काम चुनौतीपूर्ण रहा है। प्रदेश के अन्य शहरों की तरह ग्वालियर ने भी स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतर परिणाम दिये है। एक बड़ा शहर होने के कारण भिंड, मुरैना, दतिया, शिवपुरी, गुना, छतरपुर, टीकमगढ़ एवं धौलपुर के मरीज ग्वालियर में इलाज के लिए आते हैं। कोरोना काल के अनुभवों को देखते हुए यहाँ स्वास्थ्य सेवाओं में वृद्धि की आवश्यकता जताई जा रही है। इसलिए जीवाजी विश्वविद्यालय ने मेडिकल कॉलेज खोलने की प्लानिंग की है। ज्योतिरादित्य सिंधिया  सिंधिया ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर मेडिकल कॉलेज के लिए कुछ मांग की है।

MP Weather Alert: मप्र के इन संभागों में झमाझम के आसार, कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

बीजेपी से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (BJP Rajya Sabha MP Jyotiraditya Scindia) ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लिखे पत्र में अनुरोध किया है कि उक्त जीवाजी विश्वविद्यालय ग्वालियर(Jiwaji University Gwalior)  में एक मेडिकल कॉलेज स्थापित करना चाहता है, मेडिकल कॉलेज (Medical College) होने पर होने वाले व्यय का वित्तीय भार विश्वविद्यालय द्वारा स्वयं वहन किया जाएगा एवं शासन पर अतिरिक्त वित्तीय भार नही पड़ेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)