कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ पर साधा निशाना – असर देखिए

गौरतलब हो कि बीते दिनों पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कोरोना वेरिएंट को इंडियन कोरोना वेरिएंट कहकर संबोधित किया था। जिसके बाद देश की जनता सहित BJP और NDA के नेताओं ने कमलनाथ की कड़ी आलोचना की थी।

कैलाश विजयवर्गीय

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में एक के बाद एक अपने बयानों से कमलनाथ  घिरते चले जा रहे हैं। पिछले दिनों कोरोना वेरिएंट (corona varient) को भारतीय वेरिएंट (indian varient) कहने पर देश की जनता सहित BJP के शीर्ष नेताओं ने भारी रोष प्रकट किया था अब एक बार फिर से कमलनाथ (kamalnath) के उस बयान पर स्थिति गंभीर हो गई है दरअसल कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) कमलनाथ के इस बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है।

BJP के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) -कमलनाथ जैसे नेता अपने बयान से दुनिया में देश की छवि खराब करने पर तुले हुए हैं। वेरिएंट पर इनके बयानों का असर ऐसा हो रहा है कि चीन (china) और पाकिस्तान (pakistan) जैसे देश भी भारतीय देश का फायदा उठा रहे हैं। इसके अलावा विजयवर्गीय ने पाकिस्तानी अखबार डॉन (Dawn) की न्यूज़ को शेयर किया है।

Read More: रेसलर सुशील कुमार के बचाव में उतरा एमपी का यह दिग्गज पहलवान

कैलाश विजयवर्गीय द्वारा शेयर किए गए न्यूज़ में Dawn अखबार ने लिखा है कि पाकिस्तान ने पहला इंडियन कोरोना वायरस वेरिएंट कंफर्म किया है। वही कमलनाथ पर निशाना साधते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि कोरोना वेरिएंट को भारतीय वेरिएंट कहने का क्या असर हुआ है, इसका प्रमाण अब साक्षात सामने है। इन नेताओं के बयानों का फायदा चीन और पाकिस्तान जैसे देश उठाने लगे हैं।

गौरतलब हो कि बीते दिनों पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कोरोना वेरिएंट को इंडियन कोरोना वेरिएंट कहकर संबोधित किया था। जिसके बाद देश की जनता सहित BJP और NDA के नेताओं ने कमलनाथ की कड़ी आलोचना की थी। इसके साथ ही बीजेपी नेताओं ने कमलनाथ पर आरोप लगाया था कि वह देश को बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं।

Read More:डॉक्टर को दिखाने बेटे के साथ जा रही बुजुर्ग महिला के साथ लूट, सड़क पर गिरने से मौत

हालांकि कमलनाथ ने इस बात पर सफाई देते हुए कहा है कि सरकार द्वारा लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की लाशों के आंकड़े छिपाये जा रहे हैं। देश को भ्रम में रखने की स्थिति उत्पन्न की गई है। मैं सच का खुलासा कर रहा हूं। इस खुलासे से बौखलाए बीजेपी नेता मुझे देशद्रोही साबित करने पर तुले हुए हैं। मेरी नागरिकता समाप्त करने की बात कर रहे हैं। नागरिकता समाप्त करने की बजाए बीजेपी को मेरे सवालों के जवाब देनी चाहिए।