MP : आमजन की समस्या देख बिफरे कैलाश विजयवर्गीय, जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

kailash vijayvargiya ने इसके लिए जिम्मेदार इंजीनियर और अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट मध्यप्रदेश(MP) में इन दिनों सड़क (roadway) की गुणवत्ता को लेकर प्रश्न छिड़ा हुआ है। प्रदेश के कई जिलों में खंडित सड़के लगातार आमजन सहित कई नेताओं का ध्यान भी आकर्षित कर रही है। वहीं बीते दिनों सड़कों पर जलजमाव को लेकर मध्यप्रदेश की महिला द्वारा खंडर सड़कों पर रैंप वॉक (ramp walk) किया गया था। इसी बीच अब बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) का बड़ा बयान सामने आया है।

दरअसल इंदौर की सड़कों की हालत पर बोलते हुए दिक्कत नेता कैलाश विजयवर्गीय ने लापरवाही और जन धन का दुरुपयोग करने वाले ठेकेदार, इंजीनियर, जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। दरअसल कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए कहा कि इंदौर के mr10 रोड पर रेडिसन होटल से सुपर कॉरिडोर तक निर्मित सड़कों पर बारिश के कारण जलजमाव की स्थिति बन रही है। जिसके कारण वाहनों के खराब होने के साथ-साथ आमजन को असुविधा होती है। kailash vijayvargiya ने इसके लिए जिम्मेदार इंजीनियर और अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Read More: देश में एक और Cyclone Gulab की दस्तक, भारी बारिश की चेतावनी, अलर्ट जारी

इसके साथ ही कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर में इस तरह की तकनीकी लापरवाही आगे ना हो और आमजन को किसी भी असुविधा का सामना ना करना पड़े। इस समस्याओं को सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी IDA की होनी चाहिए।

बता दें कि बीते दिनों मध्य प्रदेश की सड़कों को लेकर हंगामे की स्थिति हो गई थी। जिसके बाद राजधानी भोपाल में कुछ औरतों द्वारा जलजमाव पड़ी सड़कों पर रैंप वॉक कर सड़कों की दुर्दशा से सरकार को अवगत कराया गया था। अब इस मामले में बीजेपी के ही दिग्गज नेता द्वारा इंदौर की सड़कों की खस्ता हाल की समस्याओं को सामने लाया गया है।

MP : आमजन की समस्या देख बिफरे कैलाश विजयवर्गीय, जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग