बोले कैलाश विजयवर्गीय “विकास किया है विकास करेंगे”, किया पीएम मोदी सहित नड्डा , शाह और सीएम यादव का आभार व्यक्त

भावना चौबे
Published on -
kailash vijayvargiy

MP Cabinet Portfolio Kailash Vijayavargiya: मध्य प्रदेश बीजेपी के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय ने मंत्रियों के बीच विभाग बंटवारे के बाद अपने सोशल मीडिया हैंडल X पर एक पोस्टर जारी कर पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा केंद्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का आभार व्यक्त किया है।

हृदय से आभार

आपको बता दें कल जारी हुई विभागों की सूची में कैलाश विजयवर्गीय को नगरीय विकास एवं आवास के साथ संसदीय कार्य की जिम्मेदारी सौंपी गई है। सूची आने के बाद कैलाश के समर्थकों में भी काफी खुशी का माहौल है। इस जिम्मेदारी के मिलने के बाद कैलाश ने लिखा कि “सरकार द्वारा मुझे नगरीय विकास एवं आवास तथा संसदीय कार्य विभाग का अति महत्वपूर्ण दायित्व सौंपा गया है, इस अभूतपूर्व भरोसे के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का, केंद्रीय गृह तथा सहकारिता मंत्री अमित शाह का और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव का हृदय से आभार करता हूं।

आत्मनिर्भर और समृद्ध मध्यप्रदेश के नव निर्माण के लिए संकल्पबद्ध

आगे अपनी बात लिखते हुए विजयवर्गीय ने लिखा कि ‘हम प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में प्रदेशवासियों को केंद्र और राज्य सरकार की सभी जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, हम अंत्योदय के ध्येय को साकार करते हुए आत्मनिर्भर और समृद्ध मध्यप्रदेश के नव निर्माण के लिए संकल्पबद्ध है।

विकास किया गई विकास करेंगे

अपने इस पोस्ट में कैलाश ने साफ तौर पर मोदी की गारंटी और विकास की नई इबारत लिखने के प्रति सरकार की प्रतिबद्धता को जाहिर करते हुए कहा कि “जनाकांक्षाओं के अनुरूप प्रदेश विकास की नई पटकथा लिखने को तैयार है, हमने विकास किया है, और विकास करेंगे…!!!


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News