“KBC” कंटस्टेंट ने सबके सामने उतारी शर्ट, मनाया जश्न, अमिताभ बच्चन रह गए दंग

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। टीवी का सबसे चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति यानि “KBC” (Kaun Banega Crorepati) के लाइव शो में एक ऐसा वाकया हुआ कि वहां सेट पर मौजूद सभी लोग जोर जोर से ठहाके लगाने लगे, दरअसल फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के एक विजेता कंटस्टेंट इतने खुश हो गए कि उन्होंने सेट पर ही सबके सामने अपनी शर्ट उतार दी और जोर जोर से पूरे सेट पर चक्कर लगाने लगे।

“कौन बनेगा करोड़पति” यानि “KBC” के सेट पर जब कोई फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट जीतता है तो उसके अलग अलग रिएक्शन देखने को मिलते हैं। कोई जोर से चिल्लाता है, कोई नाचता है, कोई शो के होस्ट सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के सामने दंडवत होता है, कोई उनसे गले लगता है तो कोई पैर छूता है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....