मंदसौर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक में जा घुसी बोलेरो गाड़ी, दो महिलाओं की मौके पर मौत, कई अन्य घायल, रतलाम जा रही थी गाड़ी

भावना चौबे
Published on -
accident

Mandsaur: मध्य प्रदेश के मंदसौर से खतरनाक रोड एक्सीडेंट की खबर सामने आई है। नए साल के पहले दिन यानि सोमवार सुबह कार ट्रक में पीछे से घुस गई। इस एक्सीडेंट में दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि ट्रक गरोठ से रतलाम की तरफ जा रहा था। कार में सवार परिवार बांसवाड़ा का रहने वाला बताया जा रहा है।

दरअसल, ट्रक का टायर फटने की वजह से पीछे से आ रही कार ट्रक में जा घुसी। कार में 1 पुरुष और पांच महिलाएं सवार थी, जिनमे से दो महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल है। जिन्हें मंदसौर के जिला चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया है।

Continue Reading

About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।