मंत्री का विवादित बयान- कैटरीना के गाल जैसी बनेंगी सड़कें

BSP से कांग्रेस में शामिल हुए राजेंद्र गुढा पहले भी विवादास्पद बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं।

जयपुर, डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान (Rajasthan) के पंचायत मंत्री का विवादास्पद बयान सामने आया है। एक सार्वजनिक कार्यक्रम में उन्होंने राजस्थान की सड़क में कैटरीना कैफ (katrina kaif) की गाल जैसी चिकनी बनाने की बात कही है। BJP इसे महिला शक्ति का अपमान बता रही है। अशोक गहलोत मंत्रिमंडल (Gehlot Cabinet) में विस्तार के बाद मंत्री बने राजेंद्र गुढ़ा को पंचायती राज विभाग दिया गया है। मंत्री बनने के बाद एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री जी ने जनता से वादा कर दिया कि राजस्थान की सड़कों को कैटरीना कैफ के गालों जैसा चिकना बनाएंगे।

मंत्री बनने के बाद जनता ने मंत्री जी का स्वागत समारोह रखा था जहां पर मंत्री जी ने यह शब्द बोले। बीजेपी ने मंत्री के आचरण को अमर्यादित बताया है। मध्य प्रदेश में बीजेपी के मुखर विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा है कि “पूरे देश में कांग्रेस के जिम्मेदारों का यही हाल है। महिलाओं को अपमानित करते हुए कोई टंच माल कहता है, कोई आइटम।

कोई सौंदर्य का साधन तो कोई सजावट की वस्तु। ऐसा कहना पूरी नारी समाज का अपमान है। श्रीमती सोनिया गांधी जी कभी भी ऐसे बयानों को गंभीरता से नहीं लेती हैं।” वही राजस्थान में भी इस बयान की जमकर किरकिरी हो रही है। बीजेपी ने इसे मुद्दा बनाते हुए अशोक गहलोत सरकार पर हमला बोला है और कहा है कि कि यह कांग्रेस का चाल, चरित्र और चेहरा है और कांग्रेस के नेता इस तरह के बयान देकर अपनी असलियत बया कर रहे हैं।

Read More: कर्मचारियों को जल्द मिलेगी बड़ी खुशखबरी! 56000 तक बढ़ेगा वेतन, मिलेगा अन्य भत्ते का लाभ

बीएसपी से कांग्रेस में शामिल हुए राजेंद्र गुढा पहले भी विवादास्पद बयानों को लेकर चर्चा में रहे हैं। वे दूसरी बार उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र से विधायक बने हैं। पिछली बार 6 बसपा विधायक चुनाव जीते थे लेकिन सब के सब कांग्रेस में चले गए थे। मंत्री राजेंद्र गुढा के बयान में 90 के दशक में बिहार के तत्कालीन मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के इस बयान की याद दिला दी है जिसमें उन्होंने कहा था कि वह हेमा मालिनी के गालो की तरह पटना की सड़कें बनवायेगे।