बदमाशों की सरेराह गुंडागर्दी! मंगलसूत्र चुराने आये बदमाशों ने कर दी दंपति की सरेआम पिटाई, CCTV में घटना कैद

मामले में जूनी इंदौर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

https://vimeo.com/576156801

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब वो सरेराह लूट-पाट और चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। यहां ताजा मामला एक दंपति की पिटाई का सामने आया है जहां बदमाशों ने युवती का मंगलसूत्र लूटने के चक्कर में पति-पत्नी की पिटाई कर डाली।

ये भी देखें पंजाब में सियासी पारा हाई: सिद्धू की जाखड़ से मुलाकात, कैप्टन बोले-हाईकमान का फैसला मानेंगे

जानकारी के अनुसार मामला इंदौर के पलसीकर कॉलोनी चौराहे का है जहां शुक्रवार दोपहर बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक दम्पति को पीट दिया। मामले में पत्नी का आरोप है कि तीनों बदमाश काफी देर से मंगलसूत्र लूटने के लिए उनका पीछा कर रहे थे। इसके लिए उन्होंने तीन बार गाड़ी से कट भी मारा। पति ने जब उन्हें टोका तो पहले पति के साथ मारपीट की, फिर बीच बचाव करने आई पत्नी को भी पीटा। बदमाशों की करतूत की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं मामले में जूनी इंदौर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बदमाशों की सरेराह गुंडागर्दी! मंगलसूत्र चुराने आये बदमाशों ने कर दी दंपति की सरेआम पिटाई, CCTV में घटना कैद

सिंधी कॉलोनी में रहने वाली 24 वर्षीय अंबिका चंगेड़िया ने बताया कि वो अपने पति अंकित चंगेडिया के साथ बाइक पर खरीदी के लिए बाजार जा रही थी। तभी ये हादसा हुआ। रास्ते में बाइक पर सवार तीन युवक उनके पीछे लग गए थे। तीनों बदमाश दंपत्ति की गाडी को कट मरने की कोशिश करते रहे इसी बीच जब पति अंकित ने उन्हें टोका तो बदमाशों ने पति को सड़क पर गिराकर लात-घूंसों से पीटा। वहीं बीच-बचाव करने आई पत्नी को भी चांटे मारकर, जान से मारने की धमकी देकर भाग निकले। बाइक पर नंबरप्लेट के दो नंबर नहीं थे जिन्हें बदमाशों ने खुरच कर बिगाड़ रखा था। जांच अधिकारी प्रदीप यादव ने बताया कि पूरी घटना सीसीटीवी में कैद है। जिसपर पुलिस सीसीटीवी फुटेज और गाडी का मॉडल नंबर के आधार पर बाइक मालिक का पता लगायेगी ताकि बदमाशों को जल्द गिरफ्त में लिया जा सके।