Morena: बहू के सामने ससुर ने रखी शारीरिक संबंध बनाने की शर्त, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई!

जब पति काम पर चला जाता है तो ऐसे में ससुर की नियत डोल गई।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (morena) जिले में एक ससुर (father-in-law) ने सारे रिश्तो को तार-तार कर दिया। उसने अपनी बहू के सामने शारीरिक संबंध (physical relationship) बनाने की शर्त रखी है और ऐसा न करने पर ससुराल से तीन लाख रू लाने की मांग की है। बहू पुलिस में रिपोर्ट के लिए चक्कर लगा रही है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही।

शर्मसार कर देने वाला यह मामला पोरसा के जोटई रोड का है। 24 साल की महिला की 4 साल पहले शादी हुई। उसका एक बेटा भी है। काम के सिलसिले में अक्सर उसका पति बाहर रहता है। ऐसे में उसके ससुर ने उसके सामने एक दिन ऐसी मांग रख दी जिसे सुनकर वह भौचक्की रह गई। ससुर ने कहा कि पति नहीं है तुम मुझसे ही शारीरिक संबंध बना लो और यदि ऐसा नहीं कर सकती तो मायके से तीन लाख रू लेकर आओ।

Read More: MP: सारंग का बड़ा बयान – जनता हित में खर्च हो रहे लिए गए कर्ज, सरकार पर रखें विश्वास

जब महिला ने इन्कार किया तो उसने उसकी पिटाई कर दी। परेशान होकर महिला ने पूरी बात अपने मायके में बताई और परिजन उसे लेकर पोरसा थाने पहुंचे लेकिन उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी गयी। दरअसल इस महिला की सास की मौत कई साल पहले हो चुकी है और घर में केवल वह पति और ससुर रहते हैं। जब पति काम पर चला जाता है तो ऐसे में ससुर की नियत डोल गई।

अब महिला FIR कराने के लिए पुलिस थाने में भटक रही है और उसका आरोप है कि पुलिस उससे एफ आई आर दर्ज कराने की एवज में पैसे मांग रही है जबकि पुलिस का कहना है कि महिला को महिला परामर्श केन्द्र में जाने की सलाह दी गई है।