MP: 4 वेदर सिस्टम एक्टिव, 9 जिलों में बौछार के आसार, बिजली गिरने भी अलर्ट, जानें हफ्ते का हाल

imd weather

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।पश्चिमी विक्षोभ के असर से मध्य प्रदेश के मौसम में बार बार बदलाव हो रहे है। वर्तमान में 4 सिस्टम एक्टिव है, जिसके चलते तापमान में गिरावट और बादल छाने के साथ बौछार का सिलसिला चल पड़ा है। मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज शुक्रवार 22 अप्रैल को भी 9 जिलों में गरज चमक के साथ बारिश और बिजली गिरने और चमकने का अलर्ट जारी किया  है, वही 20 किमी/घंटा की रफ्तार से हवा भी चलने की चेतावनी है।

कर्मचारियों को फिर मिलेगी 2 बड़ी गुड न्यूज! 70000 तक बढ़ेगी सैलरी, जानें कैसे?

एमपी मौसम विभाग (MP Weather Update) के अनुसार, आज 22 अप्रैल 2022 को 9 जिलों में रीवा और शहडोल संभाग के साथ बालाघाट और बैतूल में  गरज चमक के साथ बौछार की चेतावनी और बिजली गिरने और चमकने का येलो अलर्ट जारी किया गया है। पिछले 24 घंटे में सबसे अधिकतम तापमान 45 डिग्री सेल्सियस उमरिया, सीधी, दमोह, सतना में दर्ज किया गया।आज इंदौर, भोपाल और जबलपुर में शुक्रवार को दोपहर में हल्के बादल छाए रह सकते हैं ।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)